उत्तरप्रदेश

लड़कियों पर बयान देकर सुर्ख़ियों में आये ओम प्रकाश राजभर के बेटे अरविंद, जानें पूरा मामला

लड़कियों पर बयान देकर सुर्ख़ियों में आये ओम प्रकाश राजभर के बेटे अरविंद, जानें पूरा मामला

लखनऊ। अपने बयानों लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाले योगी सरकार के मंत्री और भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर के बाद उनके बेटे अरविंद राजभर ने भी कुछ ऐसा बयान दिया है जिससे वो चर्चा का विषय बन गए हैं।

ओमप्रकाश राजभर के बेटे और पार्टी के महासचिव अरविंद राजभर ने चंदौली में आयोजित एक जनसभ को संबोधित करते हुए कहा कि अगर किसी ने भी किसी लड़की या महिला को गलत तरीके से छुआ तो उसका हाथ काट दिया जायेगा।उन्होंने कहा कि पार्टी के सत्ता में आने पर वह इस बारे में उचित कदम जरूर उठाएंगे।

आपको बता दें कि अरविंद राजभर के पिता ओम प्रकाश आये दिन विवादित बयानों की वजह से चर्चा में बने रहते हैं। पिछले दिनों राजभर लगातार अपनी ही सरकार पर निशाना साधते रहे हैं। हाल ही में उन्होंने एक जनसभा में बोलते हुए कहा था कि बगैर मेरी इजाजत के किसी दूसरे की रैली में जाओगे तो तुमको मेरा श्राप लग जाएगा और पीलिया हो जाएगा और पीलिया तभी ठीक होगा जब ओम प्रकास से दवाई लोगे।

वहीँ उन्होंने शराब को लेकर अभियान छेड़ रखा है। इसी अभियान के लिए आयोजित एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा था कि यादव और राजपूत ज्यादा शराब पीते हैं। राजभर के इस बयान से नाराज सपा कार्यकर्ताओं ने राजभर के घर पर टमाटर और अंडे फेंके थे ।

Article लड़कियों पर बयान देकर सुर्ख़ियों में आये ओम प्रकाश राजभर के बेटे अरविंद, जानें पूरा मामला took from Puri Dunia | पूरी दुनिया.

Leave a Comment