उत्तरप्रदेश

सरकारी बंगला खाली करने से पहले अखिलेश यादव ने की घर में तोड़फोड़!

सरकारी बंगला खाली करने से पहले अखिलेश यादव ने की घर में तोड़फोड़!

लखनऊ। सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद यूपी के पूर्व मुख्‍यमंत्रियों ने अपना सरकारी बंगला खाली कर दिया है। मायावती के के बाद अब पूर्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव ने भी सरकारी घर छोड़ दिया है। लेकिन इस बीच बताया जा रहा है कि अखिलेश यादव ने घर खाली करने से पहले सरकारी बंगले में तोड़फोड़ की। बंगले में टाइल्स उखड़ने और उसकी हालत ठीक ना होने लेकर बीजेपी ने अखिलेश यादव पर निशाना साधा है।

हालांकि अखिलेश ने बंगले में तोड़फोड़ के मुद्दे को तूल देने के खिलाफ बीजेपी को आगाह किया। उन्होंने कहा कि यदि सरकार किसी नुकसान की सूची देती है तो वह भरपाई करने को तैयार हैं। राज्य संपत्ति विभाग के अधिकारी योगेश कुमार शुक्ला ने बताया कि ‘अखिलेश यादव ने कल रात राज्य संपत्ति विभाग द्वारा उन्हें 4 विक्रमादित्य मार्ग पर आवंटित बंगले की चाभियां संपत्ति विभाग को सौप दी हैं। उन्होंने बताया कि अब केवल पूर्व मुख्यमंत्री नारायण दत्त तिवारी का बंगला खाली होना बाकी है। शेष सभी पूर्व मुख्यमंत्रियों के बंगले खाली हो गए हैं।

बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने आज शाम जारी एक बयान में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के सरकारी बंगले को खाली करने से पहले की गई तोड़फोड़ पर चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि बंगले में तोड़फोड़ से उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा मुखिया अखिलेश यादव की कुण्ठा झलकी है।

Article सरकारी बंगला खाली करने से पहले अखिलेश यादव ने की घर में तोड़फोड़! took from India’s Fastest Hindi News portal.

Leave a Comment