उत्तरप्रदेश

धमतरी की नाबालिग को चंद रुपयों के लिए उत्तर प्रदेश के कासगंज में बेचा

धमतरी की नाबालिग को चंद रुपयों के लिए उत्तर प्रदेश के कासगंज में बेचा
धमतरी की नाबालिग को चंद रुपयों के लिए उत्तर प्रदेश के कासगंज में बेचा

धमतरी | छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले के मगरलोड थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम मोहंदी की एक नाबालिग लड़की को चंद रुपयों के लिए उत्तर प्रदेश के कासगंज में बेचे जाने का मामला उजागर हुआ है। इसमें आरोपी महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार नवंबर 2017 में नाबालिग के गुम होने की शिकायत मगरलोड थाना में दर्ज कराई गई थी। इसके बाद से पुलिस तहकीकात में जुटी रही। जांच के दौरान पता चला की मोंहदी की 40 वर्षीय विवाहिता गायब है। साथ ही गांव की नाबालिग भी लापता है। पुलिस ने जांच में पाया कि महिला कासगंज में रह रही है। दो दिन पहले पुलिस ने कासगंज में दबिश देकर महिला को पकड़ा।

इससे पता चला कि उसने नाबालिक को कासगंज के ही एक युवक के पास बेच दिया है। उक्त युवक भी नाबालिग का शारीरिक शोषण करता रहा। वहीं यह महिला भी विवाहिता होने के बावजूद कासगंज में रहकर एक अन्य व्यक्ति के साथ पत्नी बनकर रहने लगी। पुलिस ने बताया कि महिला आर्थिक लाभ के लिए नाबालिग को वहां बेच देने के बाद खुद वहीं रहने लगी।

इसके बदले समय-समय पर युवक से रुपए तथा विभिन्न सामान लेती रही। पुलिस ने आरोपी युवक और विवाहिता महिला के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर महिला को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस फरार आरोपी युवक की तलाश कर रही है। नाबालिग को उसके परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है।

Article धमतरी की नाबालिग को चंद रुपयों के लिए उत्तर प्रदेश के कासगंज में बेचा took from Sabguru News.

Leave a Comment