उत्तरप्रदेश

दरोगा पर चढ़ा प्यार का ऐसा खुमार, नौकरानी संग हो गया फरार और पति लगा रहा गुहार

दरोगा पर चढ़ा प्यार का ऐसा खुमार, नौकरानी संग हो गया फरार और पति लगा रहा  गुहार

बरेलीः उत्तर प्रदेश के बरेली जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने सूबे की खाकी को दागदार किया ही है, साथ ही यह घटना रिश्तों की संवेदनहीनता भी दर्शाती है। दरअसल, जिले में एक दरोगा पर आरोप लगा है कि वह अपनी नौकरानी को लेकर फरार हो गया है और नौकरानी का विकलांग पति अपनी पत्नी वापस लाने की गुहार लगा रहा है। सबसे बड़ी बात है कि दरोगा ने यह कदम उस समय उठाया है जब उसकी पत्नी की मौत हुए अभी कुछ सप्ताह ही हुए हैं।

मिली जानकारी के अनुसार, यह मामला जिले में बारादरी थाना क्षेत्र में स्थित नबादा शेखान का है। यहां रहने वाले राम लडैते ने बताया कि उसकी पत्नी भगवत प्रसाद दरोगा के घर काम करती थी। दरोगा अक्सर उसकी पत्नी को बाइक पर बैठाकर ले जाता था। इसी दौरान फरवरी माह में दरोगा की पत्नी की मौत हो गई।

पीड़ित ने बताया कि बीते नौ मार्च को दरोगा उसकी पत्नी को भगाकर ले गया है। पीड़ित का आरोप है कि दरोगा के एक करीबी सिपाही से जब पत्नी वापस दिलाने को कहा गया तो उसने गालियां दीं। गालियां देने से मना करने पर सिपाही ने जान से मारने की धमकी तक दे दी। पीड़ित ने बताया कि वह विकलांग है। पत्नी घर पर तीन छोटे-छोटे बच्चे छोड़कर गई है। जिस वजह से कई परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। बच्चों की पीड़ा देख अब रहा नहीं जाता। पीड़ित ने यह भी बताया कि दरोगा ने उसकी पत्नी को ले जाकर कहां रखा है।

उधर, एसपी सिटी का कहना है कि पीडित के शिकायती पत्र की जांच की जा रही है अगर दरोगा दोषी हुआ तो उस पर कार्रवाई की जाएगी। अब देखना ये है कि पीड़ित को उसकी पत्नी कब तक वापस मिलती है और दोषी दरोगा पर पुलिस क्या कार्रवाई करती है। वहीं दरोगा का यह कारानमा पूरे इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है।

Article दरोगा पर चढ़ा प्यार का ऐसा खुमार, नौकरानी संग हो गया फरार और पति लगा रहा गुहार took from Puri Dunia | पूरी दुनिया.

Leave a Comment