उत्तरप्रदेश

फोन पर पति से हुई लड़ाई तो पत्‍नी ने पी लिया हेयर डाई, अस्‍पताल में भर्ती

img

बांदा। यूपी के नरैनी जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां पति से फोन पर लड़ाई होने के बाद पत्‍नी ने हेयर डाई पीकर जान देने की कोशिश की। महिला को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत स्थिर बनी हुई है।

अपर पुलिस अधीक्षक लाल भरत कुमार पाल ने अस्पताल में पीड़िता के दर्ज किए बयान के हवाले से बताया कि, युवती (23) ने इसी साल 26 जनवरी को झांसी में ठेकेदारी कर रहे दतिया के राहुल निषाद से शादी की थी, वह महज दो बार अपनी ससुराल गई है और पति से अनबन हो गई।

उन्होंने बताया कि ‘अपने बयानों में उसने कहा कि उसका पति मानसिक रूप से उसे प्रताड़ित कर रहा है और जान से मारने की धमकी देता है। मंगलवार की शाम भी पति ने फोन से धमकी दी, जिसके बाद उसने हेयर डाई पीकर जान देने की कोशिश की है। एएसपी ने बताया कि, पीड़िता के परिजन उसे पहले सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र नरैनी ले गए और वहां से रेफर होने के बाद देर रात उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत स्थिर बनी हुई है और वह बात भी कर रही है।

Article फोन पर पति से हुई लड़ाई तो पत्‍नी ने पी लिया हेयर डाई, अस्‍पताल में भर्ती took from India’s Fastest Hindi News portal.

Leave a Comment