उत्तरप्रदेश

बीजेपी को हराने में हुए फेल तो बेचने पड़ेंगे पकौडे : अखिलेश यादव

There Will be No Further Elections if BJP is Voted Back to Power in 2019, Says Akhilesh Yadav
There Will be No Further Elections if BJP is Voted Back to Power in 2019, Says Akhilesh Yadav

इटावा। समाजवादी पार्टी अध्यक्ष एवं उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने देश की जनता को आगाह किया कि अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को पछाडने मे कामयाब नही होने की दशा में सबको पकौड़े बेचने पर मजबूर होना पड़ सकता है।

सामाजिक न्याय एवं प्रजातंत्र बचाओ देश बचाओ साइकिल रैली के मौके पर शुक्रवार को सैफई पंडाल मे आयोजित एक जनसभा को संबोधित करते हुए यादव ने कहा कि 2019 हमारे आपके लिए अच्छा है लेकिन इस संसदीय चुनाव में हम आप कामयाब नहीं हुए तो ढूंढ लेना एक नाली और कढाई जिस पर पकौडे बनाने का काम मिलकर करेंगे क्योंकि प्रधानमंत्री कहते हैं कि नाली से गैस निकलती है जो लोगों को रोजगार देती है।

साइकिल यात्रा को सफल बताते हुए उन्होंने कहा कि यहां से शुरू हुयी यह यात्रा अब रूकने वाली नही है। यह यात्रा दिल्ली तक जायेगी। उन्होंने कहा कि भाजपा ना केवल देश के लोकतंत्र को खतरे में डाल रही है बल्कि इसको खत्म करने मे जुट गई है। इसलिए हमारी यह यात्रा लोकतंत्र को बचाने की यात्रा है।

सपा अध्यक्ष ने कहा कि यदि भाजपा की सरकार दोबारा सत्ता में आ गई तो भाजपा के लोग लोकतंत्र को ही समाप्त कर देंगे। साल 2017 के विधानसभा चुनाव में जब सपा विकास की बात कर रही थी, तब भाजपा के लोग जनता को बहका रहे थे और इसमें वो सफल भी हो गए, लेकिन अगली बार वो इसमें सफल नहीं हो सकेंगे। जनता अब भाजपा को जान चुकी है। भाजपा जनता से लगातार झूठ बोल रही है।

अखिलेश ने कहा कि हमें खुशी है कि लोग गाजीपुर से चलकर यहां आए हैं। लोग आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे के बारे में बात कर रहे हैं कि सड़क हो तो ऐसी हो। गाजीपुर बलिया तक की जो सड़क अधूरी रह गई है, उसे आने वाले समय में समाजवादी लोग ही बनवाने का काम करेंगे।

Article बीजेपी को हराने में हुए फेल तो बेचने पड़ेंगे पकौडे : अखिलेश यादव took from Sabguru News.

Leave a Comment