उत्तरप्रदेश

कानपुर में आईपीएस सुरेंद्र कुमार दास ने की खुदकुशी की कोशिश- खाया जहर, हालत गंभीर

कानपुर में आईपीएस सुरेंद्र कुमार दास ने की खुदकुशी की कोशिश- खाया जहर, हालत गंभीर

कानपुर। उत्तर प्रदेश में बुधवार को कानपुर में तैनात आईपीएस ऑफिसर (एसपी सिटी) सुरेंद्र कुमार दास ने जहर खाकर खुदकुशी की कोशिश की। उन्हें गंभीर हालत में रीजेंसी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एसपी सिटी सुरेंद्र दास साल 2014 बैच के आईपीएस हैं। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल के आईसीयू में एडमिट कराया गया है, जहां उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है। सूत्रों के मुताबिक एसपी सिटी ने सल्फास खाकर खुदकुशी करने की कोशिश की है।

इस मामले पर पुलिस महकमे की तरफ से अधिकारिक बयान आया, जिसमें कहा गया कि पारिवारिक विवाद में IPS अधिकारी ने खाया है। मौके पर एडीजी समेत कई पुलिस अधिकारी मौजूद हैं। घटना पर पुलिस अधिकारियों ने मीडिया से बात करने से इंकार किया।

उनकी पत्नी डाॅक्टर हैं और कानपुर में ही रहती हैं। दास को तुरंत पहले सरकारी अस्पताल, उर्सला ले जाया गया जहां हालत बिगड़ने पर उन्हें एक बड़े प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उन्हें वेंटीलेटर पर रखा गया है। उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। उन्होंने बताया कि आईपीएस दास के परिजन लखनऊ से यहां आ गये हैं। उनका विवाह कानपुर की एक डाॅक्टर से हुआ है।

Article कानपुर में आईपीएस सुरेंद्र कुमार दास ने की खुदकुशी की कोशिश- खाया जहर, हालत गंभीर took from India’s Fastest Hindi News portal.

Leave a Comment