उत्तरप्रदेश

जौनपुर में श्रद्धालुओं से भरी जीप ट्रक से टकराई, 4 मरे, आधा दर्जन से ज्यादा घायल

जौनपुर

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में गुरुवार सुबह एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है। इस हादसे में एक महिला समेत चार लोगों की मौत हो गई। वहीँ आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल हुए हैं। हादसा तब हुआ जब आमने सामने ट्रक और सवारियों से भरी जीप की टक्कर हो गई।

हादसा इतना जबरदस्त था की जीप के परखच्चे उड़ गए। हादसे में घायल लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है वहीँ मौके पर पहुंची पुलिस ने ने शवों को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है। मिली जानकारी के मुताबिक, दर्शनार्थियों से भरी जीप मऊ से विंध्याचल जा रही थी। तभी बुधवार देर रात मड़ियाहूं कोतवाली के जमालापुर बसुही पुल के पास ट्रक से टक्कर हो गई।

इन सभी लोगों ने कल रात करीब सवा नौ बजे सभी ने चैकिया धाम में दर्शन किया। इसके बाद कुछ देर वहां पर रुक कर यहां से विंध्याचल के लिए निकले। जीप यहां जमालापुर बसुही पुल के पास पहुंचे सामने से आ रहे गिट्टी लदे ट्रक से भीषण टक्कर हो गई। हादसे के बाद जीप सड़क किनारे करीब 15 फीट गहरे गड्ढे में पलट गई। इससे वहां चीख पुकार मच गई।

शोर सुनकर आसपास के लोग मदद के लिए पहुंचे साथ ही पुलिस को फोन कर दिया। बड़ी मुश्किल से पुलिस ने फंसे हुए लोगों को जीप से निकाला। हादसे में तीन महिलाओं समेत चार लोगों की मौत हो गई। दुर्घटना की सूचना पर प्रशासन ने राहत व बचाव कार्य शुरू कर दिया। किसी तरह घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। घटना की जानकारी मिलते मृतक और घायलों के परिजन भी पहुँच चुके हैं।

Article जौनपुर में श्रद्धालुओं से भरी जीप ट्रक से टकराई, 4 मरे, आधा दर्जन से ज्यादा घायल took from Puri Dunia | पूरी दुनिया.

Leave a Comment