उत्तरप्रदेश

बीजेपी के लिए क्रॉस वोटिंग करने वाले सपा विधायक नितिन अग्रवाल ने जया बच्चन पर कसा तंज

बीजेपी के लिए क्रॉस वोटिंग करने वाले सपा विधायक नितिन अग्रवाल ने जया बच्चन पर कसा तंज

लखनऊ। आज राज्यसभा में यूपी की 10 सीटों के लिए चुनाव चल रहा है। सभी पार्टियां अपने अपने प्रत्याशियों को राज्यसभा में भेजने के लिए अपनी जोरआजमाइश कर रहीं हैं। इसी बीच क्रॉस वोटिंग ने सपा और बसपा का खेल बिगड़ दिया है। सपा के नितिन अग्रवाल ने बीजेपी प्रत्याशी के लिए अपना वोट डाला। नितिन अग्रवाल हाल भी में भाजपा में शामिल हुए नरेश अग्रवाल के बेटे हैं। वोट डालने के बाद नितिन सपा प्रत्याशी जया बच्चन के लिए तीखे बोल बोले हैं।      

नितिन अग्रवाल ने कहा कि सपा ने एक राजनीतिक कार्यकर्ता का अपमान किया है। उन्‍होंने समाज की सेवा करने के बजाय समाज का मनोरंजन करने वाले को राज्‍यसभा का प्रत्‍याशी बनाया है। उत्‍तर प्रदेश की जनता आने वाले समय में सपा और बसपा को इसका जवाब जरूर देगी।

साथ ही उन्होंने यह भी दावा किया कि भाजपा के सभी नौ प्रत्‍याशी राज्‍यसभा का चुनाव जीतेंगे। बता दें कि नितिन ने सपा के टिक‎ट पर विधायक का चुनाव जीत था। आपको बता दें कि यूपी की दस सीटों के लिए बीजेपी ने अपने दस उम्मीदवार उतारे हैं। इनमे से 8 की जीत तय बाकि दो सीटों के लिए घमासान जारी है। इसी बीच बसपा और सपा के दो विधायकों ने बीजेपी के लिए क्रॉस वोटिंग कर इन दोनों पार्टियों का खेल बिगड़ दिया है।

नितिन ने सपा-बसपा के इस गठबंधन को ही बेमेल बताया है। उन्‍होंने कहा कि सपा जिस नीति पर उतर आई है। जनता सब समझती है कि जो विचारधाराएं आज तक एक-दूसरे का दुश्‍मन थीं वो सत्‍ता हासिल करने के लिए एक हो गए हैं। ऐसा सिर्फ इसलिए की भाजपा को हराया जा सके, लेकिन ये उनकी गलतफहमी है। भाजपा की अपनी एक विचारधारा है, जिससे आज करोड़ों लोग जुड़े हैं।

आपको बता दें इससे पहले नितिन के पिता नरेश अग्रवाल ने भी जाया बच्चन को लेकर विवादित बयान दिया था। नरेश अग्रवाल ने कहा था कि  फिल्मों में काम करने वाली से मुझे कमतर आंका गया। ऐसे व्यक्ति के लिए मुझे टिकट (राज्यसभा के लिए) नहीं दिया गया जो फिल्मों में नाचती है, फिल्मों में काम करती है। मैं इसे उचित नहीं मानता। नरेश अग्रवाल के इस बयान के बाद काफी हंगामा बरपा था।

Article बीजेपी के लिए क्रॉस वोटिंग करने वाले सपा विधायक नितिन अग्रवाल ने जया बच्चन पर कसा तंज took from Puri Dunia | पूरी दुनिया.

Leave a Comment