उत्तरप्रदेश

चार महीने से छुट्टी न मिलने पर सिपाही ने पत्र लिखकर बयां किया दर्द, कहा- अब घर नहीं गया तो पत्नी छोड़ देगी

चार महीने से छुट्टी न मिलने पर सिपाही ने पत्र लिखकर बयां किया दर्द, कहा- अब घर नहीं गया तो पत्नी छोड़ देगी

लखनऊ। अक्सर कहा जाता है पुलिसकर्मियोंं का आराम करना मना है। हमेशा पुलिसकर्मियों को छुट्टी लेने के लिए कई चक्कर काटने पड़ते हैं। ऐसा ही मामला एकबार फिर सामने आया है। छुट्टी न मिलने से परेशान सिपाही धर्मेन्द्र सिंह ने हाल ही में अपना दर्द बयां किया है। धर्मेन्द्र सिंह ने परेशान होकर सहायक पुलिस अधीक्षक व प्रतिसार निरीक्षक प्रथम को इस बात को लेकर एक पत्र भी लिखा है।

सिपाही ने पत्र में लिखा है कि उसे चार महीने से भी ज्यादा समय हो गया और छुट्टी नहीं मिली है। इसी कारण से वह छुट्टी लेना चाहता है। साथ ही उसने यह भी लिखा है कि अगर इस बार उसे छुट्टी नहीं मिली तो उसकी पत्नी उसे छोड़ कर चली जाएगी। आगे सिपाही लिखता है कि कम से कम उसे दस दिन की छुट्टी मिलनी चाहिए नहीं तो उसकी पत्नी ने उसे छोड़ कर जाने की बात कही है। आगे धर्मेंद्र लिखते हैं कि पत्नी ने कहा है कि अगर दस दिन का अवकाश न मिले तो घर आने की जरूरत नहीं है।

आगे उसने अपना दर्द जाहिर करते हुए लिखा कि लगातार इतने महीनों से काम करके वह मानसिक रुप से थक चुके हैं। इस पत्र को पढ़ने के सिपाही धर्मेन्द्र सिंह की 12 मई से दस दिन की छुट्टी को मंजूरी दे दी गई है। कहा जा रहा है उसे छुट्टी लेने के लिए काफी मिन्नते करनी पड़ी थी। जिसके बाद उसे दस दिन की अवकाश दिया गया है।

Article चार महीने से छुट्टी न मिलने पर सिपाही ने पत्र लिखकर बयां किया दर्द, कहा- अब घर नहीं गया तो पत्नी छोड़ देगी took from Puri Dunia | पूरी दुनिया.

Leave a Comment