उत्तरप्रदेश

पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान दो लुटेरे को किया गिरफ्तार

Image result for गिरफ्तार
थाना बन्ना देवी पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान दो लुटेरे दबोच लिए। उनके पास से चोरी की मोटरसाइकिल और लूटे गए मोबाइल आदि बरामद हुए हैं। पूछताछ के दौरान लुटेरों ने कई घटनाओं को अंजाम देने की बात स्वीकार की है।

शहर में लगातार हो रही लूट और छिनैती की घटनाओं को ध्यान में रखते हुए एसपी सिटी अतुल कुमार श्रीवास्तव ने प्रभारी निरीक्षक बन्ना देवी के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया। यह टीम शनिवार को नुमाइश मैदान के पास वाहन चेकिंग कर रही थी।

इस दौरान मुखबिर ने सूचना दी एक बाइक पर दो लुटेरे इसी रास्ते से गुजरने वाले हैं। पुलिस ने बतायी गई बाइक को रुकवाया। पूछताछ में साफ हो गया कि दोनों सवार बदमाश हैं। गिरफ्तार कर थाने लाया गया। पूछताछ में कई अन्य वारदातों को अंजाम देना कबूल किया। लुटेरों पर बन्नादेवी, सासनी गेट थानों में अन्य मुकदमे भी दर्ज हैं।

यह किए हैं गिरफ्तार
1- शिवम पुत्र दिनेश चंद्र निवासी नई बस्ती बारात घर के पास मोहल्ला विरथिया कस्बा व थाना छिबरामऊ जिला कन्नौज हाल निवासी खटीकान मोहल्ला कैलाश गढ़ी थाना देहली गेट
2- फराज पुत्र समीर निवासी मछली वाली गली डॉ. समीर के घर के पास रसल गंज थाना बन्ना देवी

यह हुआ है बरामद
लूटे गए मोबाइल, चोरी की मोटरसाइकिल, नकदी

पुलिस टीम-
सब इंस्पेक्टर राम प्रकाश गौतम, सब इंस्पेक्टर अतुल कुमार, सब इंस्पेक्टर संतोष कुमार, हेड कांस्टेबल राजकुमार, सिपाही नरेंद्र कुमार और अजीत

Leave a Comment