उत्तरप्रदेश

रायबरेली: रेलवे लाइन पर तीन शव बरामद, हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका

बिहार : रेलवे ट्रैक पर मिला JDU विधायक के बेटे का शव

रायबरेली। उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिला में उस समय हड़कंप मच गया जब एक किलोमीटर के दायरे में रेलवे लाइन पर तीन कटे हुए शव बरामद हुए। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक मृतकों के शरीर पर घाव के निशान थे। स्थानीय लोगों ने हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका जताई है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। क्षेत्राधिकारी सदर शेषमणि उपाध्याय ने कहा कि शवों की पहचान कराई जा रही है। जल्द ही पूरा मामला सामने होगा।

जानकारी के मुताबिक, मामला मिल एरिया थाना क्षेत्र का है। यहां रायबरेली-सुल्तानपुर रेल प्रखंड पर गुरुवार सुबह कुछ लोगों ने एक आदमी का क्षत-विक्षत शव रेलवे ट्रैक पर पड़ा देखा। लोग पुलिस को खबर करने के लिए बढ़े ही थे कि कुछ दूरी पर एक और आदमी का शव मिला। इसके बाद कुछ ही मीटर के अंतराल पर झाड़ियों में तीसरे व्यक्ति की लाश देख लोगों के होश ही उड़ गए। खबर मिलते ही पुलिस टीम पहुंची। सीओ सदर शेषमणि उपाध्याय और फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची।

सीओ ने बताया कि एक किमी. के अंदर ही तीनों शव मिले हैं। उन्होंने बताया कि रेलवे ट्रैक पर दो शव और ट्रैक के पास ही झाड़ियों में एक शव मिला है। इनमें से एक की उम्र लगभग 35 वर्ष होगी, जबकि दो अन्य की 25 से 30 के बीच होगी। उन्होंने कहा कि संभवत: तीनों की मौत ट्रेन से गिरने से हुई है। पुलिस तीनों व्यक्तियों के ट्रेन से कटने की बात कह रही है, जबकि हालात देखकर लोग हत्या की आशंका जता रहे हैं। फिलहाल, शवों की पहचान के लिए पुलिस टीम लगी है।

Leave a Comment