उत्तरप्रदेश

बाइक सवार को बचाने के चक्कर में खाई में जा गिरी श्रद्धालुओं से भरी बस…

बाइक सवार को बचाने के चक्कर में खाई में जा गिरी श्रद्धालुओं से भरी बस…

सीतापुर। यूपी में तेजरफ्तार का कहर लगातार जारी है। अभी 12 घंटे के भीतर बहराइच, बाराबंकी और सीतापुर जिला में हुए 4 सड़क हादसों में 7 लोगों की मौत हो गई। जबकि 40 से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने मृतकों को शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा वहीं घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। यहां सबकी हालत खतरे से बाहर है।

खाई में पलटी बस, बाल बाल बचे यात्री
दरअसल मामला सीतापुर जिला के झरेखापुर के निकट ग्राम सिहानी पारा के पास का है। यहां गोला गोकर्णनाथ जा रही यात्रियों से भरी बस अनियंत्रियत होकर खाई में जाकर पलट गई। बताया जा रहा है कि ये हादसा मोटरसाइकिल सवार को बचाने के चक्कर में हुआ। खाई में बस पलटने से चीखपुकार मच गई। राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से बस में सवार श्रद्धालुओं को सकुशल बाहर निकाला। बताया जा रहा है कि घटना में कोई भी श्रद्धालु हताहत नहीं हुआ है। सभी लोग गोला गोकर्णनाथ भोले नाथ के दर्शन के लिए जा रहे थे।

मासूम का शव मिलने के बाद एसपी ने सिपाही के साथ तालाब में घुसकर की जांच, जानें पूरा मामला…

बाराबंकी जिला में शुक्रवार सुबह तड़के सफेदाबाद के निकट एक तेज रफ्तार निजी बस सड़क किनारे खड़े डंपर से जा भिड़ी। टक्कर इतनी भीषण थी की देखने वाले राहगीरों की रूह कांप गई। घटना से चीखपुकार मच गई। इस भयंकर हादसे में दो मासूम भाई-बहन समेत 5 लोगों की मौत हो गई, जबकि 7 लोग घायल हुए।

भीषण सड़क हादसों में 2 की मौत 35 घायल…

बहराइच जिला के मुर्तिहा क्षेत्र और नानपारा इलाके में शुक्रवार सुबह दो स्थानों पर हुए अलग-अलग बस हादसों में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि 35 लोग घायल हो गए। पुलिस ने सभी को सीएचसी और जिला अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Leave a Comment