उत्तरप्रदेश

चौक में टुंडे कबाब की दुकान पर आर्डर को लेकर जमकर हुई मारपीट, वायरल हुआ वीडियो

चौक में टुंडे कबाब की दुकान पर आर्डर को लेकर जमकर हुई मारपीट, वायरल हुआ वीडियो

लखनऊ। मामला मंगलवार देर रात का जब राजधानी के चौक स्थित मशहूर टुंडे कबाब रेस्टोरेंट जमकर मारपीट हुई। घटना की जानकारी देते हुए कहा जा रहा है कि आर्डर में हुई देरी के कारण भड़के युवकों ने कर्मचारियों के साथ हाथापाई की। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस को पता चला कि युवक फरार हो चुके हैं। जिसके बाद पुलिस ने मामले की छानबीन शुरु कर दी। इस मारपीट का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। बता दें, मारपीट में दोनों पक्षों के करीब 6 लोग के घायल होने की सूचना मिली है।

देखें वीडियो-

क्या है मामला-
मंगलवार देर रात चौक स्थित टुंडे कबाब में करीब 10-12 युवक कबाब पराठे खाने आए थे। आर्डर देने पर कुछ देरी से भड़के युवकों ने वहां हाथापाई शुुरु कर दी। मौजूदा कर्मचारियों को पिटता देख जब मालिक ने बचाने की कोशिश की तो यूवकों ने उसे भी पीटना शुुरु कर दिया और सिर दीवार में लड़ा दिया। इसके बाद रेस्टोरेंट के संचालक उमैर ने चार अज्ञात युवकों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है।
मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने वहां लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से युवकों की तलाश कर रही है। हालांकि, दुकान के मालिक उमैर कुरैशी ने अभी तक कोई भी शिकायत नहीं दर्ज कराई है।

Article चौक में टुंडे कबाब की दुकान पर आर्डर को लेकर जमकर हुई मारपीट, वायरल हुआ वीडियो took from Puri Dunia | पूरी दुनिया.

Leave a Comment