उत्तरप्रदेश

यूपी : पति से विवाद के चलते पत्नी ने बेटी के साथ खाया सल्फास

यूपी : पति से विवाद के चलते पत्नी ने बेटी के साथ खाया सल्फास

मेरठ। सरधना के खेड़ा गांव में पति से विवाद के चलते महिला ने अपनी बेटी के साथ सल्फास खा लिया। परिजनों को पता लगा तो उन्होंने दोनों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने गंभीर हालत के चलते दोनों को मेरठ रेफर कर दिया। कैलाशी अस्पताल में भर्ती दोनों मां बेटी की हालत नाजुक बनी हुई थी। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

खेड़ा निवासी एक युवक गुरुग्राम में एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता है। उसके परिवार में पत्नी व दो बच्चे हैं, जो कि गांव में ही रहते हैं। सूत्रों की मानें तो पति-पत्नी में कई दिनों से विवाद चला आ रहा है। विवाद के चलते सोमवार सुबह युवक की पत्नी ने बच्चों सहित आत्महत्या करने का प्लान बना लिया।

उसने दोपहर में पहले अपनी तीन वर्षीय बच्ची को जहर दिया। उसके बाद बाहर खेल रहे पांच वर्षीय पुत्र को अंदर बुलाया, लेकिन वह अंदर नहीं आया। बाद में महिला ने खुद भी सलफास की गोलियां खा ली। कुछ देर बाद मां-बेटी की हालत बिगड़ी तो परिजनों के हाथ पांव फूल गए। दोनों को तुरंत गाड़ी में डालकर सरधना के एक निजी अस्पताल में लाए, जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने दोनों को मेरठ रैफर कर दिया।

परिजनों ने कंकरखेड़ा के कैलाशी अस्पताल में दोनों को भर्ती कराया। जहां उनकी हालत बेहद नाजुक बनी हुई है। उधर, इस बारे में थाना प्रभारी प्रशांत कपिल से बात की तो उन्होंने मामला संज्ञान में होने की बात कही। साथ ही घटना का कारण गृह क्लेश बताया।

Article यूपी : पति से विवाद के चलते पत्नी ने बेटी के साथ खाया सल्फास took from India’s Fastest Hindi News portal.

Leave a Comment