उत्तरप्रदेश

यूपी: लखनऊ के चारबाग क्षेत्र के 2 होटलों में लगी आग, 5 लोगों की मौत

यूपी: लखनऊ के चारबाग क्षेत्र के 2 होटलों में लगी आग, 5 लोगों की मौत

लखनऊ। लखनऊ के चारबाग क्षेत्र के 2 होटलों में तेेज धमाके के साथ भीषण आग लग गई। जिसमें क महिला और बच्चे सहित 5 लोगों की मौत हो गई, जबकि 3 गंभीर रूप से झुलस गए। जानकारी के मुताबिक नाका इलाके में स्थित दूध मंडी के पास सुबह करीब 5 बजे होटल विराट में तेज धमाके के बाद आग लग गई। देखते ही देखते आग एसएसजी इंटरनेशनल होटल में फैल गई। इस घटना में आधिकारिक तौर पर 5 लोगों के मरने की पुष्टि की गई है। मृतकों की संख्या बढ़ सकती है।

मृतकों की शिनाख्त की जा रही है। आग में झुलसे 3 लोगों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। आग की सूचना के बाद दमकल कर्मियों ने करीब 50 लोगों को सुरक्षित निकाला। होटल तंग गली में होने के कारण आग बुझाने में दमकलों को भारी परेशानी उठानी पड़ी। आग लगने के कारण का पता नहीं चल सका। होटल में आग बुझाने का इंतजाम नहीं था और ये होटल गैर कानूनी तरीके से बनाए गए थे। पुलिस भर्ती परीक्षा होने के कारण दोनों होटलों में काफी लोग ठहरे हुए थे। फिलहाल आग पर पूरी तरह काबू पा लिया गया है।

Article यूपी: लखनऊ के चारबाग क्षेत्र के 2 होटलों में लगी आग, 5 लोगों की मौत took from India’s Fastest Hindi News portal.

Leave a Comment