उत्तरप्रदेश

यूपी : कार और ट्रक की भिड़ंत में पांच लोगों की मौत, एक घायल

यूपी : कार और ट्रक की भिड़ंत में पांच लोगों की मौत, एक घायल

लखनऊ। यूपी के संभल जिले के बहजोई क्षेत्र में मुरादाबाद-आगरा हाईवे के खजरा खाकम मोड़ पर कार और 18 टायरों वाले ट्रक की आमने-सामने की हुई भिड़ंत में पांच लोगों की मौत हो गई। इनमें से दो ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि तीन की अस्पताल ले जाने के दौरान मौत हो गई। वहीं एक किशोरी गंभीर रूप से घायल हो गई। कार में बैठे सभी लोग अलीगढ़ के थे। वे लोग गोद भराई की रस्म के लिए बदायूं जनपद के इस्लामनगर थाना क्षेत्र में जा रहे थे।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, अलीगढ़ जनपद के हरदुआगंज थानाक्षेत्र के गांव कलाई निवासी नरदेव शर्मा के पुत्र विकास की गोद भराई की रस्म होनी थी, जिसके लिए रविवार को वे कार से बदायूं जनपद के इस्लामनगर थाना क्षेत्र के गांव देवारी जा रहे थे। विकास व उसका भाई सोनी उर्फ सचिन, योगेश तथा उनकी 10 साल की बेटी साक्षी, राहुल पुत्र भोलाशंकर व काजल पुत्री देवेंद्र कार में सवार थे। खजरा खाकम मोड़ पर कार सामने से आ रही 18 टायरों वाले ट्रक से भिड़ गई।

आमने-सामने की भिड़ंत में कार के परखच्चे उड़ गए। योगेश व सचिन की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। कार के अंदर बैठे लोग उसके अंदर बुरी तरह फंस गए थे। गैस कटर मंगाकर कार से उन्हें निकालने की कोशिश की गई। अस्पताल ले जाते समय साक्षी व राहुल ने भी दम तोड़ दिया, जबकि विकास की चन्दौसी ले जाते समय मौत हो गई। काजल की हालत गंभीर है।

दुर्घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। आक्रोशित लोगों ने स्पीड ब्रेकर बनवाए जाने की मांग को लेकर हंगामा किया और सड़क पर जाम लगा दिया। एसपी रविशंकर छवि, एडीएम आरपी यादव भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने लोगों को समझकर जाम समाप्त कराया।

Article यूपी : कार और ट्रक की भिड़ंत में पांच लोगों की मौत, एक घायल took from India’s Fastest Hindi News portal.

Leave a Comment