उत्तरप्रदेश

यूपी: 100 रुपये को लेकर विवाद में युवक की पीट-पीटकर हत्या

यूपी: 100 रुपये को लेकर विवाद में युवक की पीट-पीटकर हत्या

अलीगढ़। अलीगढ़ के चकाथल गांव में मंगलवार रात एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। हत्या का कारण युवक का पैंठ में पड़ोसी महिला से 100 रुपये को लेकर विवाद में अभद्र टिप्पणी बताया गया है। घटना के बाद गांव में तनाव है। पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। हत्यारोपी फरार हो गए हैं। एक रिश्तेदार को हिरासत में लिया गया है। कोतवाली प्रभारी प्रवेश राणा ने बताया कि चकाथल गांव का नीरज मंगलवार को बुलंदशहर जिले के डिबाई के समीप बैलोन में लगने वाली पैंठ में गया था। वहां पड़ोसी अली शेर के परिवार की एक महिला भी खरीदारी करने गई थी।

नीरज ने उस महिला से अपने सौ रुपये की मांग करते हुए अभद्र टिप्पणी कर दी। महिला के विरोध करने पर उस वक्त तो लोगों ने समझा-बुझाकर मामला शांत कर दिया। इसके बाद महिला ने अपने घर आकर घटनाक्रम से परिजनों को अवगत कराया। रात को नीरज भी गांव लौटकर घर आया तो महिला के परिजनों ने उसे घर से खींचने के बाद पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद मौके से भाग गए। हत्या के बाद गांव में तनाव व्याप्त हो गया। सीओ समेत पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। पुलिस द्वारा आरोपियों के एक रिश्तेदार को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

बताया गया कि नीरज विवाहित है और उसके दो बच्चे हैं। एसपी देहात के मणीलाल पाटीदार ने बताया कि अभद्र टिप्पणी को लेकर आपस में विवाद हुआ था। इसी में मारपीट के दौरान युवक की मौत हुई है। परिजनों ने पीट-पीटकर हत्या का आरोप लगाया है। तहरीर के आधार पर मुकदमा लिखकर दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एहतियातन गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया है।

Article यूपी: 100 रुपये को लेकर विवाद में युवक की पीट-पीटकर हत्या took from India’s Fastest Hindi News portal.

Leave a Comment