उत्तरप्रदेश

यूपी पुलिस का शानदार काम, एंबुलेंस में देरी पर सिपाही ने किया कुछ ऐसा…

यूपी पुलिस का शानदार काम, एंबुलेंस में देरी पर सिपाही ने किया कुछ ऐसा…

यूं तो पुलिस कभी भ्रष्टाचार तो कभी अपनी लापरवाही को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। माहौल कुछ ऐसा हो गया है कि पुलिस के नाम का भी अब लोगों पर कोई असर नहीं होता। यहां तक अब लोगों को कहीं न कहीं वर्दीवालों से उम्मीदें भी कम ही रह गई है, और ऊपर से बात करें यूपी पुलिस को इंकाउंटर के लिए मशहूर पुलिस की शायद ही कभी तारीफ सुनी हो आपने। लेेकिन रुकिए… शायद कहीं न कहीं आपका नज़रिया यूपी पुलिस को बदलेगा जरुर बस इस खबर पर एक नज़र डालिए…

हाल ही में सीतापुर में हुए एक रोड एक्सीडेंट में एक पुलिस वाले कुछ ऐसा कर दिखाया कि वाकई लोग उस शख्स की तारीफ करते नहीं थक रहे। 12 मई को हुए सीतापुर रोड के बिसवां सिधौली मार्ग पर हुए एक्सीडेंट में एक पुलिसवालें ने जिस अधिकार से खाकी वर्दी को पहना उसी हक से जिम्मेदारी को भी समझे। एक्सीडेंट में घायल लोगों को गोद में उठाकर अस्पताल तक पहुंचाने का जिम्मे उठाकर अपनी जिम्मेदारी पूरी करी। यह नौबत तब आई जब एंबुलेंस के आने में ज्यादा वक्त लग गया। इस पुलिसवाले का नाम संजय चौबे बताया जा रहा है।

डीसीएम और रोडवेज बस का एकसीडेंट हो गया, जिसमें कुछ लोग घायल हो गए। सूचना मिलते ही थाना रामपुर कलां के आरक्षी संजय चौबे बिना देरी किए घटनास्थल पर पहुंचे और उन्होंने घायलों को गोद में उठाकर अपनी गाड़ी में डाला और अस्पताल पहुंचाया। शेयर की गई तस्वीर में दिख रहा है कि एक पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल महिला को गोद में उठाए हुए चल रहा है।

सोशल मीडीया पर इनकी तस्वीरें जमकर वायरल हो रही है। साथ ही यूज़र्स भी इनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। सबका बस यही कहना है कि यूपी पुलिस का ये चेहरा पहले कभी नहीं देखा।

Article यूपी पुलिस का शानदार काम, एंबुलेंस में देरी पर सिपाही ने किया कुछ ऐसा… took from Puri Dunia | पूरी दुनिया.

Leave a Comment