उत्तरप्रदेश

यूपी : यौन शोषण से तंग आकर ग्यारहवीं की छात्रा ने फांसी लगाई

यूपी : यौन शोषण से तंग आकर ग्यारहवीं की छात्रा ने फांसी लगाई

हमीरपुर : यूपी के हमीरपुर में मुस्करा थाना क्षेत्र में गुरुवार की शाम कथित प्रेमी के दोस्त द्वारा लगातार किए जा रहे यौन शोषण से तंग आकर ग्यारहवीं कक्षा की एक नाबालिग छात्रा ने फांसी लगातार आत्महत्या कर ली। पुलिस ने सुसाइड नोट बरामद कर एक आरोपी को अरेस्ट किया है।

अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मुस्करा थाना क्षेत्र के पहाड़ी गांव में बुधवार की शाम ग्यारहवीं कक्षा में पढ़ने वाली एक सत्रह साल की लड़की ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।

उन्होंने बताया कि आत्महत्या करने वाली छात्रा संदीप नामक युवक से प्रेम करती थी। दोनों के बीच हुई बातचीत में अनबन हो गई, इसलिए लड़की ने आत्महत्या कर ली है।

लेकिन पुलिस को जो चार पेज का कथित सुसाइड नोट हाथ लगा है, उसमें छात्रा ने कुछ और ही बयां किया है। फांसी लगाने से पूर्व छात्रा ने सुसाइड नोट में लिखा कि “मैं रवि से प्रेम करती हूं और संदीप रवि का दोस्त है।

संदीप ने एक दिन मिलने के बहाने एक कमरे में बुलाया, वहां जबरन मुंह में कपड़ा ठूंसकर मेरे साथ रेप किया और अश्लील वीडियो भी बनाया। इस वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर वह मेरे साथ लगातार रेप करता रहा।” उसने यह भी लिखा कि यह पूरी घटना उसने अपने प्रेमी को बताई थी।

ये भी पढ़े….भीमा कोरेगांव हिंसा में डीजीपी का बड़ा बयान, कहा हमारे पास पुख्ता सबूत मौजूद

सुसाइड नोट की शुरुआती इबारत में उसने संदीप को न छोड़ने की बात भी लिखी है। अब अगर अपर पुलिस अधीक्षक के बयान को देखें तो संदीप सिर्फ आईपीसी की धारा-306 का आरोपी है और यदि लड़की के सुसाइड नोट पर गौर किया जाए तो रेप और आत्महत्या के लिए बाध्य करने का भी संदीप आरोपी माना जाएगा।

Article यूपी : यौन शोषण से तंग आकर ग्यारहवीं की छात्रा ने फांसी लगाई took from Puri Dunia | पूरी दुनिया.

Leave a Comment