उत्तरप्रदेश

Video: कलयुगी मां अपने नवजात को किसी दूसरे की दहलीज पर फेंककर हुई फरार

Video: कलयुगी मां अपने नवजात को किसी दूसरे की दहलीज पर फेंककर हुई फरार

मुजफ्फरनगर। उत्तर-प्रदेश के मुजफ्फरनगर में एक कलयुगी मां ने मां की ममता को ही कंलकित करके रख दिया। हाल ही में एक ऐसा वाकया सामने आया हैं जो कि इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला हैं। दरअसल, मुजफ्फरनगर में एक महिला ने अपने नवजात बच्चे को सड़क के किनारे रखकर वहां से फरार हो गई। यह पूरी घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है।

सीसीटीवी कैमरे में बनी वीडियो में साफ दिख रहा है कि महिला कार लेकर आई और उसने नवजात को सड़क किनारे रखकर वहां से भाग गई। इस वीडियो के सोशल मीडिया पर साझा होते पुलिस हरकत में आई है। पुलिस के अनुसार आरोपी महिला ग्रे रंग की कार से आई थी। पुलिस फिलहाल महिला की तलाश में जुटी है। पुलिस ने फिलहाल सीसीटीवी कैमरे में बने फुटेज के आधार पर मामला दर्ज कर चुकी हैं और मामले की जांच में लग गई है।

गौरतलब है कि ऐसा ही एक वीडियो कुछ दिन पहले कोच्चि का सामने आया था जहां एक दंपति नवजात को चर्च में छोड़कर रफूचक्कर हो गए थे। हालांकि बाद में पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे में बनी फुटेज की जांच के आधार पर आरोपी दंपति को हिरासत में लिया था। इस तरह के कई मामले में देश के अलग-अलग इलाकों से पहले भसामने आते रहे हैं। राजधानी दिल्ली में भी इस तरह के कई मामले सामने आए हैं जिनके बाद पुलिस ने नवजात को पास के अस्पताल में भर्ती कराया है।

Article Video: कलयुगी मां अपने नवजात को किसी दूसरे की दहलीज पर फेंककर हुई फरार took from Puri Dunia | पूरी दुनिया.

Leave a Comment