उत्तरप्रदेश

बरेली में युवती की मदद से नाबालिग का अपहरण, नशीला पेय पिलाकर रेप

teenage girl abducted, raped in Bareilly
teenage girl abducted, raped in Bareilly

बरेली। उत्तर प्रदेेश में बरेली के सुभाषनगर क्षेत्र में एक नाबालिग के अपहरण और दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने एक युवती समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है जबकि एक अन्य की तलाश की जा रही है।

पुलिस ने गुरुवार को बताया कि क्षेत्र में किराये पर रहने वाली रिंकी नामक लड़की ने पिछली चार मई की रात को उनकी कक्षा नौ में पढने वाली पुत्री को उस समय आवाज देकर बुलाया जब सभी लोग सोने की तैयारी कर रहे थे। उसके बाद से वह लापता हो गई। अगले दिन गुमशुदगी दर्ज कराने के लिए थाने जाने की बात कर रह थे, जिसे रिंकी सुन रही थी।

इसके कुछ ही देर बाद रिंकी के मित्र आकाश ठाकुर का फोन आया और बोला कि आपकी लड़की मिल गई है, पटेल विहार पानी की टंकी के पास आ जाओ। किशोरी के पिता का कहना है कि पांच मई की रात करीब साढ़े दस बजे आकाश और उसके साथियों अमित, सुरेन्द्र ने लड़की उन्हें सौंप दी। उस वक्त बेटी बदहवास थी। कुछ भी बोल नहीं पा रही थी। ठीक से होश में आ पाई तब उसने पूरी बात बताई।

नाबालिग ने पुलिस को बताया कि अमित कन्नौजिया की मंगेतर रिंकी की मदद से आकाश ठाकुर व सुरेन्द्र उसे ले गए थे। कोल्ड डिंक में उसे नशा दे दिया गया। जिसके बाद उसे होश नहीं रहा। करगैना व होटल में ले जाकर अमित कन्नौजिया ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

बरेली के एसपी सिटी अभिनन्दन सिंह ने बताया कि सुभाष नगर में अमित कन्नौजिया पर नाबालिग से दुष्कर्म, अपहरण का मुकदमा दर्ज किया गया जबकि, आकाश ठाकुर, सुरेंद्र व रिंकी के खिलाफ बहला-फुसलाकर भगा ले जाने का मुकदमा दर्ज किया। पुलिस ने मुख्य आरोपित अमित कन्नौजिया, आकाश ठाकुर व रिंकी को गिरफ्तार कर लिया है। सुरेन्द्र की तलाश है।

वाराणसी में नाबालिग से रेप, आरोपी अरेस्ट

उत्तर प्रदेश में वाराणसी के सारनाथ क्षेत्र में नाबालिग लड़की से बलात्कार के आरोपी युवक को पुलिस ने आज गिरफ्तार कर लिया। पुलिस सूत्रों ने बताया पीड़िता के पिता की शिकायत पर इसी क्षेत्र के सोना तालाब निवासी मनोज राजभर को आशापुर चौराहे के पास से गिरफ्तार किया गया।

उन्होंने बताया कि पीड़िता के पिता ने कल तहरीर देकर घटना की शिकायत की थी। इस आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर जांच की गई और सूचना के आधार पर अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया।

Article बरेली में युवती की मदद से नाबालिग का अपहरण, नशीला पेय पिलाकर रेप took from Sabguru News.

Leave a Comment