नौकरी

भारतीय स्किल डेवलपमेंट के वाईस चांसलर डॉ. ब्रिगेडियर सुरजीत को लाइफ टाइम अचीवमेंट अवार्ड

Dr. Surjit Singh Pabla, Vice Chancellor, BSDU got life time achievement award
Dr. Surjit Singh Pabla, Vice Chancellor, BSDU got life time achievement award

जयपुर । जयपुर के प्रमुख स्किल यूनिवर्सिटी, भारतीय स्किल डेवलपमेंट यूनिवर्सिटी के वाईस चांसलर डॉ. ब्रिगेडियर सुरजीत सिंह पाब्ला को आज लाइफ टाइम अचीवमेंट अवार्ड से नवाज़ा गया।

यह कार्यक्रम सिम्पली जयपुर का वार्षिक कार्यक्रम है जिसका सांतवा अध्याय आज संपूर्ण हुआ। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि श्री के. एल. जैन, मानद सचिव, राजस्थान चैम्बर ऑफ़ कॉमर्स एवं श्रीमती सुमन शर्मा, अध्यक्ष, राजस्थान राज्य महिला आयोग, राजस्थान, जयपुर रहे।

भारतीय स्किल डेवलपमेंट यूनिवर्सिटी के वाईस चांसलर, डॉ. ब्रिगेडियर सुरजीत सिंह पाब्ला ने सम्मान पाते हुए कहा की में अपने आप को खुशकिस्मत महसूस कर रहा हूँ क्यूंकि मेरे साथ सम्मान पाने वाली शख्सियतें जैसे मिस माया डेविड, मिस फ्रांसिस एंड मिस्टर शशि कपूर; सभी ने अपना जीवन अपने शिष्यों के बेहतर भविष्य के लिए लगाया है।

मैंने अपनी ज़िन्दगी का एक बड़ा हिस्सा आर्मी को दिया है और मैं केवल गत पंद्रह सालों से एजुकेशन इंडस्ट्री में हूँ जिसमे खुशकिस्मती से मैंने जयपुर के कुछ बेहतरीन यूनिवर्सिटीज जैसे मणिपाल यूनिवर्सिटी, जेइसीआरसी यूनिवर्सिटी और अब भारतीय स्किल डेवलपमेंट यूनिवर्सिटी की अध्यक्षता का मौका मिला।

मुझे लगता है की शिक्षक ही राष्ट्र के भविष्य का निर्माण करते हैं और इसी तरह परोक्ष रूप से राष्ट्र निर्माण में सहयोग करते हैं। में सभी बच्चो को मेहनत करने और अपने शिक्षकों का सम्मान करने की सलाह देता हूँ साथ ही यह कामना करता हूँ कि उन्हें सफलता ज़रूर मिलेगी।

Article भारतीय स्किल डेवलपमेंट के वाईस चांसलर डॉ. ब्रिगेडियर सुरजीत को लाइफ टाइम अचीवमेंट अवार्ड took from Sabguru News.

Leave a Comment