नौकरी

www.letmepractice.com पर सुचना सहायक के मॉक टेस्ट के लिए हुए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन

Online registration for information Assistant Mock Test on www.letmepractice.com
Online registration for information Assistant Mock Test on www.letmepractice.com

जयपुर। जैसे जैसे मई पास आ रहा है। स्टूडेंट्स सुचना सहायक की तैयारी के लिए ऑनलाइन विकल्प खोज रहे है। ऐसे में स्टूडेंट्स सुचना सहायक की ऑनलाइन तैयारी के लिए Letme Practice पब्लिकेशन द्वारा ऑनलाइन प्रिपरेशन के लिए चलायी जा रही वेबसाइट www.letmepractice.com पर रजिस्ट्रेशन कर सकते है।

वेबसाइट पर हिंदी माध्यम में पेपर उपलब्ध है। अभी वेबसाइट पर स्टूडेंट्स 1 माह के लिए सुचना सहायक के मॉक टेस्ट को सब्सक्राइब कर सकते है। जिसमे स्टूडेंट 10 मॉक टेस्ट दे पाएंगे। पेपर हर तीसरे दिन बदल दिए जायेगे जिससे स्टूडेंट के पास 2 दिन का समय होगा अपनी गलतियों को सुधारने के लिए। स्टूडेंट्स मात्र 600 रूपए में सुचना सहायक के मॉक टेस्ट को सब्सक्राइब कर सकते है। पेपर देने के बाद स्टूडेंट्स अपना रिजल्ट भी चेक कर सकते है। मॉक टेस्ट की answer key भी स्टूडेंट्स को वेबसाइट पर ही मिलेगी जिससे स्टूडेंट्स अपने आंसर चेक कर सकते है।

लेटमी प्रैक्टिस पब्लिकेशन की किताब सुचना सहायक की मांग भी मार्केट में बढ़ गई है। सुचना सहायक की किताब धीरज गौतम द्वारा लिखी गई है जो MCA में Post Graduate है। कई संस्थानों के अध्यापको ने इस किताब को सुचना सहायक की परीक्षा के लिए जरुरी बताया है। किताब में लगभग 1500 कंप्यूटर के उपयोगी प्रश्न उत्तर दिए हुए है। जयपुर, अजमेर, भीलवाड़ा, किशनगढ़, बीकानेर, हनुमानगढ़, उदयपुर, चित्तोड़ और सीकर इन सभी स्थानों पर किताब की लगभग 3000 प्रतिया बिक चुकी है। किताब www.bookwindow.in पर ऑनलाइन भी खरीदी जा सकती है।

Article www.letmepractice.com पर सुचना सहायक के मॉक टेस्ट के लिए हुए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन took from Sabguru News.

Leave a Comment