लाइफस्टाइल

रात में चाहिए आरामदायक नींद, तो महिलाएं पहने ऐसी ब्रा 

img
रात को कई महिलाएं सोते वक्‍त ब्रा नहीं पहनती हैं, जिसका एक मात्र कारण है आराम की सांस। मगर कुछ ऐसी भी महिलाएं हैं जिन्‍हें रात में सोते वक्‍त ब्रा पहने बिना नींद नहीं आती। डॉक्‍टरों का मानना है कि रात में आप ब्रा पहने या नहीं, इससे किसी बात का फरक नहीं पड़ता।
क्‍या कहते हैं डॉक्‍टर 
यानी रात में ब्रा पहनकर सोने का कोई फायदा या नुकसान नहीं है। ये निर्भर आप पर करता है कि रात में सोते समय ब्रा पहनकर आप कितना सहज महसूस करती हैं। यदि आप रात को ब्रा पहन कर सोना चाहती हैं, तो एक लाइट वेट और ढीली ब्रा पहने। टाइट ब्रा आपको रात में सोते वक्‍त पेशान कर सकती है। इसके अलावा अगर आपके ब्रेस्‍ट बड़े आकार के हैं तो भी रात को ब्रा पहन कर सो सकती हैं, जिससे वह ढीले ना पड़ें। सोते समय ब्रा पहनने से रक्त के परिसंचरण में रूकावट आती है।
… तो पहनें ढीली ब्रा 
यदि आप इलास्टिक वाली टाइट फिट ब्रा पहनती हैं, तो ऐसा होने की संभावना होती है। इसके स्थान पर स्पोर्ट्स ब्रा का विकल्प चुनें जो अधिक आरामदायक होता है। वैसे आपको रात में ब्रा उतार कर ही सोना चाहिए क्‍योंकि दिनभर और रातभर ब्रा पहनने से उस स्‍थान पर पिगमेंटेशन बढ़ जाता है जहां कि इलास्‍टिक टाइट होती है। सोते वक्‍त यह चीज काफी बढ़ जाती है। इसलिए अगर आप ब्रा पहन रही हैं, तो ढीली पहनें। आखिर में यही सलाद दी जाती है कि आप जैसा करना चाहती हैं वैसा करें, आपके ब्रेस्‍ट स्‍वस्‍थ रहेंगे।

Article रात में चाहिए आरामदायक नींद, तो महिलाएं पहने ऐसी ब्रा  took from India’s Fastest Hindi News portal.

Leave a Comment