लाइफस्टाइल

हो गया खुलासा, तो इसलिए लड़के पसंद करने लगे हैं बड़ी उम्र की लड़कियां

हो गया खुलासा, तो इसलिए लड़के पसंद करने लगे हैं बड़ी उम्र की लड़कियां

नई दिल्ली। तेजी से बदलते जमाने में रिश्तों की परिभाषा भी बदलती जा रही है। एक तरफ जहां पहले लड़के अक्सर उनसे छोटी व कम उम्र की लड़कियों पर ही अपना दिल हार बैठते थे। वहीं अब वो अपने से बड़ी उम्र की महिलाओं के साथ भी रिश्ता बनाने से पीछे नहीं हटते हैं। केवल इतना ही लड़के उनसे उम्र में बड़ी लड़कियों के साथ अधिक खुश भी महसूस करते हैं। देश में ऐसे कई उदाहरण भी मौजूद हैं जहां पति की उम्र पत्नी से कम है फिर भी वह रिश्ता लंबे समय तक कायम रहा।

जानिए क्या है वजह
बड़ी उम्र की लड़कियों की खास बात ये होती है कि उनमें आत्मविश्वास भरपूर होता है। जिन महिलाओं की शादी देर से होती है उन्होंने जीवन के तमाम संघर्ष अकेले ही तय किए होते हैं। ऐसे में आत्मविश्वास इनमें अधिक देखा जाता है।

बड़ी उम्र की महिलाएं आम तौर पर अपने रिश्तों और कर्तव्यों प्रति ईमानदार होती है। क्योंकि वो जिंदगी में कई तजुर्बे कर चुकी होती हैं इसलिए वो रिश्तों का महत्व समझती है।

हर लड़का चाहता है कि उसकी पत्नी जिम्मेदार हो। घर से लेकर बाहर के कामों को वह उसका हाथ बटाएं। लड़के ऐसी महिलाओं को ज्यादा पसंद करते हैं, क्योंकि घर की पूरी जिम्मेदारी उनके कंधो पर ही नहीं रहती।

Article हो गया खुलासा, तो इसलिए लड़के पसंद करने लगे हैं बड़ी उम्र की लड़कियां took from Puri Dunia | पूरी दुनिया.

Leave a Comment