लाइफस्टाइल

Mothers Day: ये हैं सबसे सस्‍ते और पर्फेक्‍ट गिफ्ट…

Mothers Day: ये हैं सबसे सस्‍ते और पर्फेक्‍ट गिफ्ट…

Mother’s Day अपनी मां को कुछ मज़ेदार गिफ्ट्स दें यहां आपको 10 शानदार गिफ्ट्स के बारे में बताया जा रहा है जिन्हें देकर आप इस मदर्स डे को अपनी मां के लिए इस दिन को यादगार बना सकते हैं सबसे खास बात ये सारे गिफ्ट्स आप अपनी मां को सिर्फ 500 रु. के अंदर में दे सकते हैं। अपनी मां को गिफ्ट्स देने का प्लैन कर रहे होंगे इस दिन ज्यादातर बच्चे अपनी मम्मी को चॉकलेट और केक देकर मदर्स डे को सेलिब्रेट करते हैं या फिर इस मीठे के साथ में मां के लिए फूल भी ले आते हैं।

भारत में मातृ दिवस (Mother’s Day) 13 May को मनाया जाता है कई देशों में अलग-अलग दिन इस दिन को मनाया जाता है इंटरनेशनल मदर्ड डे वैसे तो 8 मार्च को मनाया जाता है लेकिन भारत में इस स्पेशल डे को मई महीने के दूसरे रविवार को मनाया जाता है।

अपनी और अपनी मां के साथ वाली कोई बचपन की तस्वीर लें और उसे फ्रेम कराकर मां को गिफ्ट दें।

500 रु. के अंदर आपको कई खूबसूरत डिज़ाइन वाली चांदी की अंगूठी मिल जाएंगी जिसे आप किसी भी लोकल जूलर के पास जाकर खरीद सकते हैं।

जी हां, साड़ी भी आसानी से 500 रु. के अंदर खरीदी जा सकती है इसके लिए आपको ऑनलाइन ढेरो ऑप्शन मिल जाएंगे।

मेकअप की बेसिक चीज़ें जैसे लिपस्टिक, नेलपेंट, क्रीम और काजल जैसे प्रोडक्ट्स वाली छोटी-सी किट आपके मां के चेहरे पर मुस्कान ला देगी।

आप मदर्स डे पर अपने पापा और मम्मी या फिर खुद भी उनके साथ जाकर मूवी डेट प्लैन कर सकते हैं। आजकल मार्केट में ढेरों ऐसे स्पा पॉइंट मिल जाएंगे जहां आपको 500 रु. के अंदर ही कई बेहतरीन सर्विस मिल जाएंगी।

500 रु. के अंदर आपको ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों जगह स्टाइलिश चप्पल मिल जाएगी हां बस मम्मी के पैरों का साइज़ जरूर मालूम हो वरना आपकी उससे पिटाई भी हो सकती है।

शॉल का ये मौसम तो नहीं है लेकिन फिर भी आपकी दी हुई इस शॉल को मम्मी सर्दियों में ओढ सकती हैं। आपको ऑनलाइन ही बैग्स या पर्स के ढेर ऑप्शन्स मिल जाएंगे वो भी सिर्फ 500 रु. के अंदर।

आजकल पर्सनलाइज़ गिफ्ट्स का काफी ट्रेंड है आप अपनी मॉम को इस तरह का कुशन कवर दे सकते हैं जिसे वो हर रात अपने साथ लेकर सो सकती हैं ऐसे कुशन कवर आपको बेहद आसानी से 499 में मिल जाएंगे।

Leave a Comment