मध्यप्रदेश

निकाह के 21 साल बाद ऐसा विवाद, गुस्साई महिला ने पति पर फेंका खौलता तेल

निकाह के 21 साल बाद ऐसा विवाद, गुस्साई महिला ने पति पर फेंका खौलता तेल

उज्जैन/इंदौर।निकाह के 21 साल बाद पति-पत्नी का विवाद पिछले साल कुटुंब न्यायालय में पहुंचा। उज्जैन न्यायालय में एक साल की सुनवाई और समझाइश के बाद भी दोनों के बीच समझौता नहीं हुआ बल्कि विवाद इतना बढ़ा कि शुक्रवार शाम को कोर्ट परिसर के बाहर महिला के भाई की पति-बेटों से मारपीट हो गई। होटल के पास हुई मारपीट में महिला के भाई का हाथ खोलती कढ़ाई में चला गया। इससे नाराज होकर महिला ने कढ़ाई से झारा लेकर पति पर खौलता तेल फेंक दिया। इससे महिला का भाई, पति और बेटा तीनों गर्म तेल से झुलस गए।

– पुलिस ने बताया कुटुंब न्यायालय परिसर के बाहर रफीक पिता शब्बीर खां एवं उसके बड़े बेटे सोहेल से इमरान पिता इकबाल एहमद खां एवं सलमा ने मारपीट की और गर्म तेल फेंककर जलाने का प्रयास किया। इमरान सलमा का भाई है, रफीक पति और सोहेल बेटा है। घटना में रफीक और सोहेल सहित इमरान भी झुलस गया है। पुलिस ने दोनों पक्षों पर केस दर्ज किया है।

– एडवोकेट सईद खान ने बताया 22 साल पहले महिदपुर के रफीक और तोपखाना की सलमा का विवाह हुआ था। इनके 18 और 21 वर्षीय दो बेटे सोहेल और साहिल है। करीब डेढ़ साल पहले सलमा ने घर छोड़ दिया और तोपखाने में मायके आकर रहने लगी। एक साल पहले कुटुंब न्यायालय में पत्नी ने मेंटेनेंस का केस लगाया था। दूसरे पक्ष के एडवोकेट अकील कुरैशी का कहना है सलमा पति के शराब पीकर विवाद करने से परेशान होकर न्यायालय की शरण में आई थी लेकिन यहां भी पति ने विवाद किया।

Leave a Comment