मध्यप्रदेश

अवैध सम्बंधों की बलि चढ़ा 3 साल का मासूम

सीधी( विजय सिंह ) पति के अवैध सम्बंधों से क्षुब्ध महिला ने मासूका रानी पटेल के 3 साल के बेटे की गला दबाकर हत्या कर दी। यह घटना जिले के अमिलिया थाना अंतर्गत् ग्राम उफरौली में 14 मई की शाम घटी। पुलिस ने 48 घंटे के भीतर अंधी हत्या का खुलाशा कर दिया।

पुलिस अधीक्षक मनोज श्रीवास्तव ने पत्रकार वार्ता में बताया कि ग्राम उफरौली निवासी प्राणनाथ पटेल ने 15 मई की सुबह अमिलिया थाना में नाती पुष्पराज पटेल की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई कि 14 तारीख की शाम से 3 साल का पुष्पराज घर नहीं लौटा है, आसपास ढूढ़ने पर नहीं मिला। परिजनों को 15 मई की शाम ही पुष्पराज की लाश घर के समीप ही एक सूखे कुंयं में मिल गई।

अमिलिया थाना पुलिस को प्रारम्भिक जांच में ही मामला संदिग्ध लगा। पताशाजी पर पता चला कि मृतक पुष्पराज की मां का अवैध सम्बंध पड़ोस में रहने वाले रामचन्द्र पटेल के साथ था। जिसकी वजह से रामचन्द्र की पत्नी मीना पटेल क्षुब्ध रहती थी।

14 मई की शाम आरोपी मीना पटेल को पुष्पराज घर वापस जाते मिल गया और उसने घर के अंदर लेजाकर पुष्पराज की गला दबाकर हत्या कर दी व लाश को घर में ही छिपा दिया। रात्रि तकरीबन 3 बजे घर के सदस्यों को सोया पाकर लाश को समीप के ही कुयें में फेंक दी।

अमिलिया थाना पुलिस ने अपराध क्रमांक- 136/18, भारतीय दंड संहिता की घारा- 363,364,302,201 के तहत् आरोपिया के मेमोरंडम बयान के आधार पर न्यायालय में पेश किया है।

विजय सिंह
स्वतंत्र पत्रकार
19, अर्जुन नगर , सीधी

Leave a Comment