मध्यप्रदेश

अंगद बने शिवराज सिंह चौहान, चुनाव से पहले ही इस वीडियो ने चढ़ाया सियासी पारा, देखें

अंगद बने शिवराज सिंह चौहान, चुनाव से पहले ही इस वीडियो ने चढ़ाया सियासी पारा, देखें

नई दिल्ली। आज राजनीति की जो हालत है उसकी वजह से सोशल मीडिया पर हर पार्टी की घज्जियां उड़ी हुई है। सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई पार्टी ट्रोल हुआ करती है। कभी बयानबाजी को लेकर तो कभी किसी भी तरह तस्वीरों को लेकर। हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ को लेकर जबरदस्त एडिटिंग की गई है। कहा जा रहा विधानसभा चुनाव से पहले वायरल हुए इस वीडियो से सियासी पारा और चढ़ गया है।

वायरल हो रहे इस वीडियो में मुख्यमंत्री को अंगद की भूमिका में दिखाया जा रहा है वहीं कांग्रेस अध्यक्ष को रावण के रुप में दिखाया गया है। वीडियो के बारे में कहा जा रहा है कि ये रामानंद सागर के टीवी धारावाहिक रामायण के एक छोटे से भाग को एडिट करके बनाया गया है। वीडियो में दरबारी के तौर पर नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया, अरुण यादव और जीतू पटवारी आदि नेताओं को खड़ा किया गया है।

आप भी देखें वीडियो-

(function(d, s, id) { var js, fjs = d.getElementsByTagName(s)[0]; if (d.getElementById(id)) return; js = d.createElement(s); js.id = id; js.src = ‘https://connect.facebook.net/en_US/sdk.js#xfbml=1&version=v3.0’; fjs.parentNode.insertBefore(js, fjs);}(document, ‘script’, ‘facebook-jssdk’));

VIDEO VIRAL: बीजेपी ने शिवराज को 'अंगद' और कमलनाथ को बताया 'रावण'

VIDEO VIRAL: बीजेपी ने शिवराज को 'अंगद' और कमलनाथ को बताया 'रावण'

Posted by News18 Madhya Pradesh on Tuesday, May 8, 2018

बात करें वीडियो की तो इस वीडियो में मुख्यमंत्री अपना पैर जमा कर खड़े होते हैं वहीं काग्रेंस अध्यक्ष जिन्हे रावण का रुप दिया गया है वह उनका पैर हिला भी नहीं पाते। कहा जा रहा है हाल ही में भोपाल दौरे पर गए अमित शाह ने अपने बयान में शिवराज सिंह चौहान के पैर की तुलना अंगद से की थी। उनके इस बयान के बाद ही इस वीडियो को एडिट कर सोशल मीडिया पर वायरल किया गया है। वहीं बता दें इस वीडियो की जिम्मेदारी बीजेपी ने नहीं ली है।

Article अंगद बने शिवराज सिंह चौहान, चुनाव से पहले ही इस वीडियो ने चढ़ाया सियासी पारा, देखें took from Puri Dunia | पूरी दुनिया.

Leave a Comment