मध्यप्रदेश

इंदौर में भाराछासं संगठन ने विश्वविद्यालय में की तोड़फोड़, जानें कारण

इंदौर में भाराछासं संगठन ने विश्वविद्यालय में की तोड़फोड़, जानें कारण

भोपाल। मध्यप्रदेश के इंदौर में भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन (भाराछासं) के कार्यकर्ताओं ने गुरुवार उपद्रव की सारी हदे पार कर दी। इस संगठन ने इंदौर के देवी अहिल्या बाई विश्वविद्यालय के प्रशासनिक भवन के कई कक्षों में तोड़फोड़ की। इस मामले में जानकारी देते हुए विश्वविद्यालय के सुरक्षाकर्मियों ने बताया कि  भाराछासं के छात्रों ने दोपहर के समय यहां पहुंचकर नारेबाजी की और कई दफ्तारों में तोड़फोड़ कर दी।

इस दौरान सुरक्षाकर्मियों ने आनन फानन पुलिस को सूचना दी। लेकिन सूनचा देने के काफी देर बाद तक पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। इस बीच प्रदर्शनकारियों ने जमकर हंगामा काटा। दरअसल यह प्रदर्शन एक समारोह को लेकर किया जा रहा है । आपको बताते चले कि शुक्रवार को यहां पर दीक्षांत समारोह होना है, जिसमें कुलपति डॉ नरेंद्र धाकड़ हिस्सा ले रहे है। ये संगठन इस बात के बिल्कुल खिलाफ है।

आपको बताते चले कि डॉ. धाकड़ पर महिला प्रताड़ना का आरोप है, लिहाजा भाराछासं का कहना है कि ऐसे व्यक्ति को दीक्षांत समारोह में रहने का कोई अधिकार नहीं है। जिस वजह से यह संगठन दीक्षांत समारोह में धाकड़ की हिस्सेदारी के खिलाफ हैं। अभी तक इस मामले में औऱ कोई खबर नहीं आई है, लेकिन अगर कल यह प्रोग्राम होता है तो संगठन फिर से उपद्रव कर सकता है।

Article इंदौर में भाराछासं संगठन ने विश्वविद्यालय में की तोड़फोड़, जानें कारण took from Puri Dunia | पूरी दुनिया.

Leave a Comment