मध्यप्रदेश

DJ आवाज को लेकर भिडे दो गुट,कई वाहन फूंके।

DJ आवाज को लेकर भिडे दो गुट,कई वाहन फूंके।

इन्दौर। मध्यप्रदेश के शाजापुर में एक जुलूस पर पथराव के बाद दो समुदाय में हिंसक झड़प हो गई। उपद्रवियों ने पथराव करते हुए 10-15 वाहनों में आग लगा दी। हालात को देखते हुए बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात कर क्षेत्र में धारा 144 लगा दी गई है। खबरों के मुताबिक, उपद्रवियों ने पथराव करने के बाद प्रशासन ने उपद्रवियों को तितर-बितर करने के लिए आंसू गैस के गोले दागे। कई लोग घायल हुए है।

खबरों के मुताबिक, महाराणा प्रताप जयंती पर क्षत्रिय समाज शौर्य यात्रा निकाल रहा था। यात्रा नई सडक़ से बस स्टैंड की तरफ जा रही थी। भूतेश्वर महादेव मंदिर के पास ईद को लेकर एक मंच लगा था, जिसमें गाने बज रहे थे। जुलूस में चल रहे डीजी के साउंड को कम कराने के लिए पुलिस वाले पहुंचे। इस पर विवाद हो गया।

विवाद के बीच अचानक पथराव शुरु हो गया। जिससे क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई। देखते ही देखते दोनों ओर से पत्थरबाजी शुरू हो गई। पत्थरबाजी में आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए। मौके का फायदा उठाने कुछ उपद्रवी हथियार लेकर भी सडक़ पर उतर आए। उपद्रवियों को भगाने के लिए पुलिस ने मुख्य बाजार को तत्काल बंद करवाया और करीब 20 मिनट तक आंसू गैस के गोले दागे, जिसके बाद भीड़ इधर-उधर भागी।

Leave a Comment