मध्यप्रदेश

भोपालः कार्यकर्ताओं के ‘महाकुंभ’ के साथ शुरू होगा BJP का चुनाव प्रचार

भोपालः कार्यकर्ताओं के ‘महाकुंभ’ के साथ शुरू होगा BJP का चुनाव प्रचार

भोपाल
भारतीय जनता पार्टी ने पार्टी के विचारक पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर 25 सितंबर को मध्य प्रदेश के भोपाल में बीजेपी कार्यकर्ताओं का प्रदेशस्तरीय सम्मेलन होने जा रहा है। इस सम्मेलन को ‘महाकुंभ’ का नाम दिया गया है। पार्टी ने इसी ‘महाकुंभ’ के साथ चुनाव प्रचार अभियान शुरू करने की घोषणा की है।

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने बताया कि पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी की 102वीं जयंती के मौके पर 25 सितम्बर को होने वाले इस कार्यकर्ता महाकुंभ के जरिये पार्टी प्रदेश में अपने चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत कर देगी।

भेल के जम्बुरी मैदान पर होने वाले इस महाकुंभ में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह प्रदेश भर से आये पार्टी कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करेंगे। उन्होंने कहा कि हमने इस आयोजन के लिये प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को भी आमंत्रित किया है। पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की जनआर्शीवाद यात्रा का समापन इस महाकुंभ में होना था लेकिन अब यह यात्रा 25 सितम्बर के बाद भी जारी रहेगी।

बीजेपी अध्यक्ष ने इस साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनावों के बाद चौथी बार प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनने का दावा करते हुए कहा कि 2008 और 2013 के विधानसभा चुनाव से पहले भी बीजेपी ने इस प्रकार के महाकुंभ के जरिये पार्टी के चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत की थी।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री की जन-आर्शीवाद यात्राओं में उमड़ रही लोगों की भारी भीड़ से हमें यह विश्वास है कि इस बार बीजेपी 2013 के विधानसभा चुनाव से भी ज्यादा सीटें हासिल कर प्रदेश में अपनी सरकार बनायेगी।

Leave a Comment