मध्यप्रदेश

बीजेपी विधायक ने कानून की उडाईं धज्जियां, सरेआम कांस्टेबल की कर दी पिटाई

बीजेपी विधायक ने कानून की उडाईं धज्जियां, सरेआम कांस्टेबल की कर दी पिटाई

देवास। मध्य प्रदेश के देवास की बागली सीट से बीजेपी विधायक चंपालाल देवड़ा ने खुलेआम कानून की धज्जियां उडाईं। देवड़ा का एक वीडियो वायरल होने से इन दिनों बीजेपी पार्टी समेत पूरे प्रदेश में चर्चाओं का बाजार गर्म है। इस वीडियो में देवड़ा उदयनगर पुलिस स्टेशन में एक कांस्टेबल की पिटाई करते हुए नजर आ रहे हैं। विधायक कांस्टेबल पर थप्पड़ बरसाते हुए दिखाई दे रहे हैं। जबकि इस दौरान थाने का पूरा स्टॉफ केवल मूकदर्शक बना चुपचाप वहां पर खड़ा रहा।

विधायक ने कांस्टेबल को दी जान से मारने की धमकी
कांस्टेबल पर बीजेपी विधायक चंपालाल देवड़ा ने न सिर्फ थप्पड बरसाए, बल्कि उसे जान से मारने की धमकी भी दी। सूत्रों के मुताबिक विधायक के भतीजे का किसी बात को लेकर कांस्टेबल से झगड़ा हो गया था। इसी बात को लेकर देवड़ा अपने भतीजे व समर्थकों समेत थाने में घुस आए और कांस्टेबल की पिटाई कर दी। उनके द्वारा की गई यह हरकत वहां के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

बीजेपी विधायक की गुंडागर्दी व दहशत का आलम यह है कि खुद अपने ही साथी की पिटाई की रिपोर्ट पुलिस ने 12 घंटे बाद बाद दर्ज की। फिलहाल एफआईआर दर्ज कर ली गई है। इसके बाद से देवड़ा का कोई पता नहीं चल रहा है, साथ ही उनका मोबाईल भी स्विच ऑफ मोड पर है।

Article बीजेपी विधायक ने कानून की उडाईं धज्जियां, सरेआम कांस्टेबल की कर दी पिटाई took from Puri Dunia | पूरी दुनिया.

Leave a Comment