मध्यप्रदेश

भाजपा सरकार से किसान त्रस्त और नौजवान पस्त: सिंधिया

img

सागर। पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा है कि मध्यप्रदेश की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार जान चुकी है कि अब उनकी हर कोशिश जनता के संकल्प के साथ विफल होने वाली है। सिंधिया आज सागर में पत्रकारों से चर्चा कर रहे थे। उन्होंने कहा कि भाजपा ने एक साल पूर्व ही नारा दे दिया था कि अबकी बार दो सौ पार, जबकि वे दो को भी पार नहीं कर पा रहे हैं। वर्तमान में प्रदेश में कानून व्यवस्था चौपट है। महिलाएं अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रही हैं और सुरक्षा की मांग को लेकर दर दर भटक रही हैं। किसान त्रस्त और नौजवान पस्त हैं।

उन्होंने कहा कि नवंबर माह का विधानसभा चुनाव भाजपा बनाम कांग्रेस के साथ प्रदेश की सवा सात करोड़ जनता का भविष्य बन गया है। इसके माध्यम से जनता निरंकुश और कुंभकर्णी नींद में सोई सरकार के विरोध में उतरेगी। सिंधिया ने कहा कि उनका मानना है कि किसी भी चुनाव में आपको पूरी मुस्तैदी से तैयारी करनी होती है। सरकार के खिलाफ असंतोष के सवाल पर उन्होंने कहा कि प्रतिद्वंदी की कमियों के आधार पर चुनाव में आएंगे। विधानसभा के चार माह बाद ही देश के चुनाव भी होंगे। जिसमें जनता के समक्ष अपनी सोच विचारधारा के साथ विकास और प्रगति के आधार पर मैदान में उतरेंगे।

कांग्रेस में गुटबाजी के सवाल पर सांसद ने कहा कि पिछले एक दशक के दौरान आरोप प्रत्यारोप लगते थे कि कांग्रेस कई गुटों में बंटी है। मगर वर्तमान में हम सब मिलकर एक साथ काम कर रहे हैं। विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की ओर से चेहरे के सवाल पर उन्होंने कहा कि इसका निर्णय हाईकमान का है। निर्णय का पालन कर कांग्रेस के साथ जनता का झंडा गाड़ने का काम हम लोगों का है। उन्होंने भाजपा को लेकर कहा कि वह तो सदियों से कह रही है कि हम राम मंदिर बनाएंगे, तारीख नहीं बताएंगे। इस सवाल का जवाब भी अब जनता मांग रही है।

Article भाजपा सरकार से किसान त्रस्त और नौजवान पस्त: सिंधिया took from India’s Fastest Hindi News portal.

Leave a Comment