मध्यप्रदेश

बेटी ने सहेली के साथ मिलकर अपाहिज पिता की कर दी हत्या 

बेटी ने सहेली के साथ मिलकर अपाहिज पिता की कर दी हत्या 

भोपाल। मध्यप्रदेश में इस बार एक बेटी ने हैवानियत दिखाई है। बेटी ने अपनी सहेली के साथ मिलकर अपने अपाहिज पिता की जमकर पिटाई कर दी। अस्पताल ले जाते समय रास्ते में उनकी मौत हो गई। बेटी ने जुर्म छिपाने के लिए बिना किसी को सूचना दिए अंतिम संस्कार की तैयारी कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव बरामद कर पोस्टमार्टम कराया।

बता दें कि इस मामले में पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि कंट्रोल रूम से सूचना मिली थी कि नरवल इलाके में किसी बुजुर्ग के अंतिम संस्कार की तैयारी चल रही है। मौके पर पहुंची टीम ने शव जब्त कर अरबिंदो अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया । जांच अधिकारी विनोद शर्मा ने बताया कि देवेंद्र का शुक्रवार रात बेटी साक्षी (22) के साथ किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। इसके बाद उसने सहेली सोनू शुक्ला के साथ मिलकर पिता के साथ मारपीट की।

पुलिस के मुताबिक साक्षी और सोनू में समलैंगिक रिश्ता होने की जानकारी भी नरवल के लोगों से मिली है। दोनों के रिश्ते की जानकारी की तस्दीक की जा रही है। पुलिस के मुताबिक परिवार से जुड़े लोगों के बयान लिए जा रहे हैं। पुलिस ने हत्या का प्रकरण दर्ज कर दोनों संदिग्धों को हिरासत में लिया है।

Article बेटी ने सहेली के साथ मिलकर अपाहिज पिता की कर दी हत्या  took from Puri Dunia | पूरी दुनिया.

Leave a Comment