मध्यप्रदेश

राहुल गांधी की सभा में अाला नेताओं के बीच से ‘गायब’ दिग्विजय

Digvijay
Digvijay ‘missing’ uncles leaders in Rahul Gandhi’s meeting

भोपालमध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में आज होने वाली कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की सभा अपने अायोजन के पहले ही विवादों में घिर गई है।

गांधी की सभास्थली स्थानीय भेल दशहरा मैदान पर पार्टी अध्यक्ष गांधी समेत नौ नेताओं के आदमकद पोस्टर लगाए गए हैं, लेकिन इनमें प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह का पोस्टर नहीं होने से एक बार फिर राजनीति गर्मा गई है।

सभा स्थल पर गांधी, पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी, पार्टी की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष कमलनाथ, लोकसभा सांसद और पार्टी की चुनाव अभियान समिति प्रमुख ज्योतिरादित्य सिंधिया, विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह, सांसद कांतिलाल भूरिया, विवेक तन्खा, पूर्व केंद्रीय मंत्री सुरेश पचोरी और अरुण यादव के पोस्टर लगे हैं।

सिंह का पोस्टर नहीं होने को भारतीय जनता पार्टी ने इसे कांग्रेस की अंदरुनी गुटबाजी का नतीजा बताया है। पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल ने अपने ट्वीट में सवाल किया है कि क्या कांग्रेस श्री सिंह के कार्यकाल को कुशासन और बंटाढार का उदाहरण मानती है और इसलिए उनके चेहरे से पिंड छुड़ा रही है। उन्होंने कहा कि अगर ऐसा है तो कांग्रेस काे प्रदेश से क्षमा मागंनी चाहिए कि श्री सिंह की सरकार के कारण मध्यप्रदेश बीमारू रहा।

Article राहुल गांधी की सभा में अाला नेताओं के बीच से ‘गायब’ दिग्विजय took from Sabguru News.

Leave a Comment