मध्यप्रदेश

मामा शिवराज पर लगा भांजियों को जेल भेजने का आरोप, लड़कियों का कराया गया प्रेग्नेंसी टेस्ट

शिवराज सिंह चौहान

भोपाल। मध्य प्रदेश सरकार पर वहां की लड़कियों ने एक बड़ा आरोप लगाया है। लड़कियों का कहना है कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ही उन्हें जेल भिजवाया। लड़कियों ने लड़कों के सामने प्रेग्नेंसी टेस्ट कराने का भी आरोप लगाया है। आपको बता दें कि गुरुवार को भोपाल में शिवराज सिंह चौहान के कार्यक्रम में कुछ लड़कियों ने हंगामा किया था।

इन लड़कियों का कहना है कि उन्होंने महिला आरक्षक की परीक्षा दी थी। परीक्षा पास भी कर ली थी, लेकिन लम्बाई तीन सेमी कम होने पर उन्हें अयोग्य ठहरा दिया गया। इस बात को लेकर उन्होंने तीन दिनों तक धरना दिया। जब उन्होंने अपनी बात अपने मामा यानि शिवराज सिंह से कहने की कोशिश की तब उन्हें जेल भेज दिया गया।

दरअसल मुख्यमंत्री शिवराज मध्य प्रदेश में मामा के नाम से जाने जाते हैं। ऐसे में प्रदेश के लड़के-लड़कियों को अपना भांजा-भांजी बताने वाले मुख्यमंत्री पर ऐसा आरोप लगना बड़े सवाल खड़े करता है। इतना ही नहीं जेल में भी इन लड़कियों के साथ बदसुलूकी की गयी।

पीड़ित लड़कियों का आरोप है कि जेल में उन्हें कैदी की तरह रखा गया, यहां तक की लड़कों के सामने प्रेग्नेंसी टेस्ट भी करवाया गया। प्रेग्नेंसी टेस्ट के दौरान पुरुष जेल प्रहरी ताका-झांकी कर रहे थे। जब हमने विरोध दर्ज कराया तो हमें चुप करा दिया गया। पुलिस पर भी बदसुलूकी का आरोप लगाया।

Article मामा शिवराज पर लगा भांजियों को जेल भेजने का आरोप, लड़कियों का कराया गया प्रेग्नेंसी टेस्ट took from Puri Dunia | पूरी दुनिया.

Leave a Comment