मध्यप्रदेश

झोपड़ी में रहने वाली लड़की पर आया करोड़पति बिजनेसमैन का दिल, फिल्म की कहानी से कम नहीं इनकी लव-स्टोरी

झोपड़ी में

इदौर। हर लड़की का ये सपना होता है कि उसके सपनों का शहजादा उसे उडा़कर अपने साथ ले जाए। लेकिन सबके सपने पूरे कहां होते हैं। मगर झोपड़ी में पली-बढ़ी शाहिस्ता की किस्मत में कुछ और ही लिखा था। दो कमरे वाले खपरैल के नीचे गुजर- बसर करने वाली शाहिस्ता की शादी एक करोड़पति से हुई जो हेलिकॉपटर से विदाई करवाकर अपने साथ ले गया।

शाहिस्ता की कहानी किसी किताब या फिल्म की कहानी से कम नहीं है। कैसे एक फल बेचने वाले की बेटी की किस्मत रातों-रात बदल गई और वो नौकरानी से महारानी बन गई।

दरअसल, शाहिस्ता की मां आसिफ बी 3 साल पहले मुगलपुरा में अपनी बहन से मिलने गई थी। वहां पड़ोस में रहने वाली रेहाना बी (अब नानी सास) ने शाहिस्ता को पहली नजर में पसंद कर लिया था और कहा था कि इतनी सुशील, सुंदर लडकी उन्हें पहले नजर क्यों नहीं आई।

झोपड़ी में

हालांकि शाहिस्ता की मां को अमीर-गरीब का फर्क देखकर लग रहा था कि ये रिश्ता मुमकिन नहीं होगा। मगर शाहिस्ता की किस्मत को तो कुछ और ही मंजूर था। इस तरह शाहिस्ता की आसिफ के साथ शादी तक बात पहुंची। हाल ही में आसिफ हेलीकॉप्टर से शाहिस्ता से निकाह करने आया तो यह देखकर इलाके के लोग भी हैरान थे। आसिफ के साथ उनके छोटे भाई आदिल की भी जावरा में ही शादी हुई है। दोनों एक ही हेलीकॉप्टर से रवाना हुए। बता दें, शाहिस्ता से पहले आसिफ 50 लड़कियों को मना कर चुका था।

Article झोपड़ी में रहने वाली लड़की पर आया करोड़पति बिजनेसमैन का दिल, फिल्म की कहानी से कम नहीं इनकी लव-स्टोरी took from Puri Dunia | पूरी दुनिया.

Leave a Comment