मध्यप्रदेश

एमएससी पास युवक पत्नी की इच्छाएं पूरा करने बन गया चोर, अरेस्ट

एमएससी पास युवक पत्नी की इच्छाएं पूरा करने बन गया चोर, अरेस्ट

बड़वानी। मध्यप्रदेश के बडवानी जिले की सेंधवा शहर थाना पुलिस ने विभिन्न चोरियों के सिलसिले में एमएससी पास ऐसे युवक को गिरफ्तार किया है जो अपनी पत्नी की इच्छाएं पूरी करने के लिए चोरी किया करता था।

सेंधवा के अनुविभागीय अधिकारी (पुलिस) राकेश व्यास ने बताया कि सुभाष बारेला निवासी मनकुई थाना पानसेमल को गिरफ्तार कर उसका पुलिस रिमांड प्राप्त किया गया है। उसके पास से चोरी किए गए एलईडी, लैपटॉप ,नगदी चांदी के जेवर, दुपहिया वाहन और मोबाइल जप्त किया गया है।

व्यास ने बताया कि 26 मई को महावीर कॉलोनी निवासी मुकेश राठौड़ तथा 30 मई को नंद कॉलोनी निवासी रविंद्र बड़गूजर ने उनके घरों में ताले तोड़कर चोरियों के प्रकरण दर्ज कराए थे। पुलिस को कल सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति पानसेमल में लेपटॉप बेचने की कोशिश में है, इस पर कार्रवाई की गई और सुभाष को गिरफ्तार कर लिया गया। उसने बड़वानी तथा अंजड़ में भी वारदातों को अंजाम देना स्वीकार किया है।

पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह बैंक का फर्जी एजेंट बनकर शहर की लाजों में ठहरता था और दिन में पॉश काॅलोनियों में घूमकर सूने मकानों को निशाना बनाता था। उसने बताया कि वह एमएससी पास है तथा नौकरी मिल नहीं मिलने और पत्नी की इच्छाएं पूरी नहीं कर पाने, जुए व सट्टे की आदत के कारण चोरी करने लगा। इस पर पत्नी की डिमांड बढ़ती गई और वह चोरी कर पत्नी की डिमांड पूरी करता था।

Article एमएससी पास युवक पत्नी की इच्छाएं पूरा करने बन गया चोर, अरेस्ट took from Sabguru News.

Leave a Comment