मध्यप्रदेश

तोमर प्रदेश अध्यक्ष बने या नहीं, लेकिन हमारी जोड़ी सलामत रहेगी : CM

तोमर प्रदेश अध्यक्ष बने या नहीं, लेकिन हमारी जोड़ी सलामत रहेगी : CM

भोपाल। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश भाजपा संगठन में बदलाव की कवायद पर कहा है कि ये काम केंद्रीय संगठन को करना है। वहीं नरेन्द्र सिंह तोमर को प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने के सवाल पर कहा कि हम रहें या न रहें पर हमारी जोड़ी सलामत रहेगी।

मुख्यमंत्री ने कहा कि ऐसा कहना गलत है कि केंद्र से राज्य सरकार को कोई मदद नहीं मिल रही है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार से मदद मांगी है, वहां से हमें राशि प्राप्त हुई है। मैं जब भी जाता हूं और मदद के लिए आग्रह करता हूं तो वहां से मदद मिलती है। इसलिए धरना प्रदर्शन करने की जरूरत नहीं है। जो परिस्थितियां होती हैं, उसी परिस्थिति के हिसाब से केंद्र राज्य सरकार का सहयोग करती है।

दिमाग में ना आईएएस है ना आईपीएस
उन्होंने महिला अपराध की घटना पर कहा कि 92% केस में पीड़िता के रिश्तेदार या पास के ही परिचित निकलते हैं। इस तरह के मामलों में ज्यादातर पास के ही पहचानने वाले ही आरोपी निकलते हैं। वहीं भोपाल और इंदौर में कमिश्नर प्रणाली लागू किए जाने के सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा कि मेरे दिमाग में ना आईपीएस है और ना ही आईएएस है। मेरे दिमाग में केवल मप्र की जनता है।

कांग्रेस पर कसा तंज
विधानसभा चुनाव को लेकर मुख्यमंत्री का कहना है कि हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्पष्ट चेहरा है, लेकिन हमें चुनाव किस से लड़ना है यह समझ में नहीं आ रहा है। उन्होंने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि ग्वालियर की तरफ सिंधिया सरकार चल रही है, झाबुआ में भूरिया की, छिंदवाड़ा में कमलनाथ की और रीवा की तरफ चले जाइए तो वहां अजय सिंह की सरकार चल रही है।

Leave a Comment