मध्यप्रदेश

एमपी कांग्रेस में कौन होगा सीएम पद का उम्मीदवार, कमलनाथ नहीं दे पाए जवाब

अदालत से चिदंबरम को मिली बड़ी राहत, 10 जुलाई तक गिरफ्तारी पर लगाई रोक

नई दिल्ली। एमपी(मध्य प्रदेश) में इन दिनों राजनीतिक उठापठक जोरों पर हैं। यहां मौजूद हालिया शिवराज सरकार को इस बार हराने के लिए कांग्रेस जोर-शोर से तैयारियां कर रही है। यहां के कांग्रेस अध्यक्ष व सांसद कमलनाथ प्रदेश में इन दिनों कांग्रेस के समर्थन में माहौल बनाने का प्रयास कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक हाल ही दिए एक इंटरव्यू में जब उनसे पूछा गया कि इस बार एमपी में कांग्रेस की तरफ से सीएम पद के लिए कौन सा चेहरा होगा। इस सवाल का जवाब कमलनाथ ने सीधी तरह से न देते हुए कहा कि प्रदेश में असुरक्षित महिलाएं व नाखुश लोग ही हमारी पार्टी की तरफ से सीएम का चेहरा होंगे।

अगर जरुरत पड़ी तो इस बारे में राहुल गांधी लेंगे फैसला
कमलनाथ ने एमपी में पार्टी के सीएम फेस के बारे में बोलते हुए कहा कि अगर जरुरत पड़ी तो इस बारे में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी फैसला लेंगे। इसके अलावा उन्होंने कहा कि दिग्विजय सिंह, ज्योतिरादित्य सिंधिया समेत पार्टी के अन्य नेताओं के बीच सबकुछ ठीक चल रहा है। इनके बीच अनबन होने की खबरों को उन्होंने सिरे से नकार दिया।

प्रदेश में अन्य दलों के साथ मिलकर चुनाव लड़ने पर उन्होंने कहा कि वह बीएसपी समेत अन्य पार्टियों के संपर्क में हैं, लेकिन इस पर अभी अंतिम फैसला नहीं हुआ है।

Article एमपी कांग्रेस में कौन होगा सीएम पद का उम्मीदवार, कमलनाथ नहीं दे पाए जवाब took from Puri Dunia | पूरी दुनिया.

Leave a Comment