मध्यप्रदेश

पुलिस की वर्दी पहन शिवराज सरकार का प्रचार कर रही महिला, आगबबूला हुई कांग्रेस

img

भोपाल। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो 100 डायल और पुलिस की वर्दी में महिला को दिखाया गया है, जो शिवराज सरकार का प्रचार कर रही है। वीडियो को सीएम शिवराज सिंह चौहान ने छह दिन पहले ट्वीट भी किया था। इस वीडियो के आने के बाद कांग्रेस बीजेपी पर हमलावर है और चुनाव आयोग जाने की बात कर रही है।

सोशल मीडिया में पोस्ट किए गए बीजेपी के एक वीडियो पर कांग्रेस आगबबूला है। दरअसल, 8 दिन पहले 21 अगस्त को मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एक वीडियो ट्वीट किया था जिसमें पुलिस की वर्दी में महिला ना सिर्फ शिवराज सरकार का प्रचार कर रही है बल्कि वीडियो में पुलिस की वर्दी पहने एक शख्स पिछली सरकार से शिवराज सरकार को बेहतर बताते हुए कह रहा है ‘सरकार और सरकार में फर्क होता है। अब इस वीडियो की शिकायत कांग्रेस चुनाव आयोग में करने जा रही है।

डायल 100 में मौजूद महिला पुलिसकर्मी कुछ छात्राओं से बात कर उन्हें समझा रही हैं कि मध्य प्रदेश सरकार में महिलाएं किस तरह से सुरक्षित हैं। पुलिस द्वारा छात्रों को बताया जा रहा है कि मध्यप्रदेश ही पहला राज्य है जिसने दुष्कर्मियों को फांसी की सजा दिए जाने का नियम बनाया है। मध्य प्रदेश सरकार और शिवराज के राज में महिलाएं और छात्राएं पूरी तरह से सुरक्षित है। यह वीडियो सामने आने के बाद कांग्रेस ने शिवराज सरकार पर निशाना साधा है। कांग्रेस ने कहा है कि इस मामले की शिकायत चुनाव आयोग में की जाएगी।

Article पुलिस की वर्दी पहन शिवराज सरकार का प्रचार कर रही महिला, आगबबूला हुई कांग्रेस took from India’s Fastest Hindi News portal.

Leave a Comment