राजनीति

अगले चुनाव में जीतेंगे 135 सीटें, भाजपा हारेगी-कांग्रेस

Somnath: Congress President Rahul Gandhi at the Somnath Temple in Gujarat

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी  सोमनाथ मंदिर पहुंचे। इसके बाद उन्होंने विधायकों और कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। उन्होंने कहा कि गुजरात की जनता ने मुझे बहुत कुछ सिखाया है। राहुल ने अपने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि आप चुनाव बहुत अच्छे से लड़े। उन्होंने चुनाव के दौरान हुई कुछ गलतियों को स्वीकार किया।
राहुल गांधी ने कहा कि विधानसभा में इस बार एक नयी लीडरशिप तैयार हुई है और ये लीडरशिप अगले चुनाव में गुजरात की सरकार को चलाएगी। बकौल राहुल, मुझे यह दिख रहा है, आप भी देख लेना। मैं यहां स्टेज से आपको कहता हूं कि 2022 में होने वाले चुनाव में कांग्रेस की 135 सीटें आएंगी। राहुल ने कहा कि जब कांग्रेस एक साथ खड़ी हो जाती है, तो वो हारती नहीं है। उन्होंने कहा कि इस विधानसभा चुनाव में भले ही हमारी हार हुई है लेकिन हम जीते हैं।
ये सच्चाई है, हम जीते क्योंकि वो गुस्से से लड़े और उनके पास साधन थे और हमारे पास सच था। हम प्यार से लड़े और हमने दिखा दिया कि हम जीत सकते हैं। राहुल ने कार्यकर्ताओं से कहा कि इस चुनाव में 90 फीसदी लोग हमारे साथ थे और  बस 5-10 फीसदी लोग हमारे साथ नहीं थे। उन्होंने पार्टी में खिलाफत करने वालों को इशारे से बताया कि उन्हें बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने उन कार्यकर्ताओं को चुनौती दे डाली, जिन्होंने पार्टी का साथ नहीं दिया। वहीं भाजपा पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने गुजरात मॉडल का मिथक तोड़ा है। उन्होंने भरोसा जताया कि कांग्रेस अगर एक साथ खड़ी हो जाए तो वह हारती नहीं है।

Leave a Comment