राजनीति

एक छात्रा ने GST पर किया बड़ा सवाल, हंसते हुए बोले राहुल – आप ये गलत आदमी से पूछ रही हैं…

एक छात्रा ने GST पर किया बड़ा सवाल, हंसते हुए बोले राहुल – आप ये गलत आदमी से पूछ रही हैं…

मैसूर। कर्नाटक में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। माना जा रहा है कि यहां भी गुजरात की तरह ही बीजेपी और कांग्रेस के बीच कड़ा मुकाबला होगा। दोनों की मुख्य पार्टियां चुनाव की तैयारियों में जुटी हुई हैं। इसी क्रम में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज कर्नाटक दौरे पर हैं। राहुल आज वह मैसूर के चामुंडेश्वरी मंदिर पहुंचे। जहां उन्होंने मंदिर में दर्शन कर आशीर्वाद लिया। इस दौरान उनके साथ कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया भी मौजूद रहे। बता दें राहुल चुनाव के दौरान लगातार मंदिरों के दौरे कर रहे हैं।

मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला

इसके बाद राहुल गांधी ने एक जनसभा को भी संबोधित किया और मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला। इस दौरान उन्होंने एक बार फिर नोटबंदी को बहुत बड़ी गलती बताया है। दरअसल, राहुल यहां छात्र-छात्राओं को संबोधित कर रहे थे। एक छात्रा ने उनसे सिंगापुर के जीएसटी की तुलना भारत के जीएसटी से करते हुए सवाल पूछा। इसपर राहुल ने हंसते हुए कहा कि ये सवाल आप गलत आदमी से पूछ रही हैं, ये आपको प्रधानमंत्री से पूछना चाहिए।

राहुल ने कहा कि जीएसटी का आइडिया हमारी पार्टी का ही था

इसके बाद राहुल ने कहा कि जीएसटी का आइडिया हमारी पार्टी का ही था। लेकिन हमारा कहना था पूरे देश में एक टैक्स लगाने का। लेकिन बीजेपी ने 5 स्लैब लगाकर गरीबों पर बोझ डाल दिया। उन्होंने आगे ये भी कहा कि अगर हमारी सरकार आती है तो हम जरूर इसमें सुधार करेंगे। उन्होंने कहा कि जीएसटी और नोटबंदी ने देश को बहुत नुकसान पहुंचाया है। इसका सीधा असर भारतीय अर्थव्यवस्था और रोजगार पर पड़ा है।

बता दें, मैसूर सीएम सिद्धारमैया का गृह जनपद भी है। इससे पहले भी राहुल राज्‍य में मंदिर और मठों का दर्शन करते रहे हैं। बुधवार (21 मार्च) को राहुल चिकमंगलूर के शृंगेरी शारदा पीठ पहुंचे थे और यहां पारंपरिक वेशभूषा में पूजा की थी।

राहुल गांधी का आज का पूरा कार्यक्रम –

  • 09.15 AM : राहुल मैसूर में चामुंडेश्वरी मंदिर पहुंचेंगे।
  • 10.15 AM : मैसूर के महारानी आर्ट महिला कॉलेज में छात्रों से करेंगे बात।
  • 12.00 PM : चामाराजानगर जिला के अंबेडकर स्‍टेडियम ग्राउंड में राहुल नुक्कड़ सभा करेंगे।
  • 05.15 PM : मांड्या के कनाका दास स्‍टेडियम में जनसभा को करेंगे संबोधित।

Article एक छात्रा ने GST पर किया बड़ा सवाल, हंसते हुए बोले राहुल – आप ये गलत आदमी से पूछ रही हैं… took from Puri Dunia | पूरी दुनिया.

Leave a Comment