राजनीति

विधायक की निकाली शव यात्रा

विधायक की निकाली शव यात्रा

Palwal/Alive News : पलवल के विधायक कर्ण सिंह दलाल और अभय सिंह चौटाला का मामला हरियाणा विधानसभा से निकलकर सडक़ो पर आ चुका है। पलवल में इनैलो नेताओं और समर्थकों ने विधायक कर्ण सिंह दलाल की शव यात्रा निकालकर विरोध प्रदर्शन किया। इस विरोध प्रदर्शन का नेतृत्व पूर्व विधायक सुभाष चौधरी, विधायक केहर सिंह रावत, पूर्व विधायक जगदीश नायर ने किया।

इनैलो नेताओं ने कहा कि हरियाणा के निर्माण में ताऊ देवीलाल ने अपना अमुल्य योगदान दिया हुआ है। जिसको कलंकित कहकर कर्ण सिंह दलाल ने सस्ती लोकप्रियता लेने का कार्य किया है। यह बिल्कुल बर्दाश्त नही किया जाएगा। शव यात्रा में इनैलो कार्यकर्ताओं ने कर्ण सिंह दलाल के हाय-हाय के नारे लगाए। शव यात्रा को मीनार गेट से लेकर पूरे पलवल शहर में घूमाया गया।

इस अवसर पर पूर्व विधायक सुभाष चौधरी ने कहा कि हरियाणा प्रदेश के हक की लड़ाई और इनैलो के परिवार की लड़ाई हमेशा लड़ते रहेेंगें। उन्होंने कर्ण सिंह दलाल को भ्रष्ट नेता कहते हुए पलवल की बदहाली का जिम्मेदार भी ठहराया। उन्होंने कहा कि विपक्ष के नेता अभय सिंह चौटाला के खिलाफ चंडीगढ़ थाने में शिकायत देकर जान को खतरे की बात पलवल की जनता से छिपी नही है कि कर्ण दलाल क्या हैं।

प्रदर्शन में इनैलो जिला अध्यक्ष अजीत बॉबी, बिजेंद्र चांट, महेन्द्र चौहान, महावीर डागर, महेन्द्र भड़ाना, गयालाल चांट, जवाहर डागर, भूपेन्द्र इत्यादि नेता मौजूद थे।

Leave a Comment