राजनीति

शाह के दम पर 2019 में भाजपा करेगी ‘सबका साथ-सबका विकास’

शाह के दम पर 2019 में भाजपा करेगी ‘सबका साथ-सबका विकास’

भाजपा अमित शाह के नेतृत्व में ‘सबका साथ सबका विकास’ करने के लिए प्रतिबद्ध है। इसी क्रम में पार्टी 2019 लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुट गई है। विपक्ष के गठबंधन को झूठ, ढकोलसा और भ्रांति आधारित बताते हुए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने मोदी सरकार के काम की फैली खुश्बू और दुनिया के सबसे लोकप्रिय नेता पीएम मोदी के करिश्माई नेतृत्व की बदौलत 2019 के लोकसभा चुनाव में और बड़ी जीत हासिल करने का दावा किया है।

शनिवार को शुरू हुई पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक को संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि सरकार और भाजपा जहां मेकिंग इंडिया में लगी है, वहीं विपक्ष ने ब्रेकिंग इंडिया को अपना एजेंडा बना लिया है। विपक्षी महागठबंधन से चिंतित न होने का आह्वान करते हुए शाह ने कहा कि हमें यह नहीं भूलना चाहिए कि भाजपा बीते लोकसभा चुनाव में इसमें शामिल सभी दलों को हरा कर सत्ता में आई है। इस दौरान शाह ने सरकार की उपलब्धियों के तथ्य के साथ सामने रखने और विरोधियों को खुली बहस की चुनौती देने का भी आह्वान किया।शाह ने कहा कि 2019 में हमारे जीतने में कोई संदेह नहीं है। मोदी सरकार के करीब 5 साल के कार्यकाल के कामों की खुश्बू चारों ओर फैली हुई है।

हमारे पास पीएम मोदी के रूप में दुनिया का सबसे लोकप्रिय नेता है। काम की खुश्बू और पीएम मोदी के करिश्माई नेतृत्व की बदौलत ही पार्टी वर्तमान में देश के 70 फीसदी भूभाग और 19 राज्यों में अपने दम पर सत्ता में है। ऐसे में हम अगले लोकसभा चुनाव में पिछले चुनाव की तुलना में और बड़ी जीत हासिल करेंगे। बस इसके लिए हमें कभी आराम की मुद्रा में नहीं आना है।शाह ने कहा कि मोदी सरकार ने पांच साल के कार्यकाल में अपनी योजनाओं के माध्यम से समाज के हर वर्ग को छुआ है।

उन वर्गों के जीवन स्तर में सकारात्मक बदलाव हुआ है, जहां कभी विकास की रोशनी नहीं पहुंची थी। यही कारण है कि कुंठित विपक्ष पीएम मोदी और मोदी सरकार के खिलाफ कृत्रिम आरोपों का सहारा ले रही है। सरकार देश को बनाने में लगी है तो विपक्ष देश को तोड़ने में लगी है। उन्होंने कहा कि महागठबंधन शिगूफा है। इससे डरने की कोई जरूरत नहीं। इसमें शामिल सभी दलों को भाजपा बीते लोकसभा चुनाव में हरा चुकी है।

Leave a Comment