राजनीति

हिंदुत्व और हिंदुस्तान की रक्षा सिर्फ़ बीजेपी की विचारधारा कर सकती है- अमन गोयल

हिंदुत्व और हिंदुस्तान की रक्षा सिर्फ़ बीजेपी की विचारधारा कर सकती है- अमन गोयल

Ballabgarh : जिस तरह हिंदुओं में फूट डालकर हिंदुत्व को कमज़ोर करने की साजिश हो रही है , जातिवाद को बढ़ावा दिया जा रहा है, उससे सावधान रहते हुए हम एकजुट होकर ही हिंदुत्व और हिंदुस्तान को बचा सकते हैं । ये विचार युवा भाजपा नेता अमन गोयल ने बल्लभगढ़ की भगत सिंह कॉलोनी में हनुमान जयंती के उपलक्ष्य में हुए जागरण के दौरान व्यक्त किए ।

इस जागरण में अमन गोयल ने ज्योति प्रचंड की । उन्होने कहा कि भगवान हनुमान का जयकारा सभी युवाओं को जोश से भर देता है इसीलिए आज हनुमान जयंती पर सभी युवाओं को धर्म की रक्षा का संकल्प लेने की ज़रूरत है । उन्होंने कहा कि हमारे देवताओं के बड़े बड़े मंदिरों की स्थापना , जागरण , मूर्तियों की स्थापना बेहद महत्व रखती है, क्योंकि धर्म हमेशा अच्छाई के मार्ग पर चलने को प्रेरित करता है ।

अमन गोयल ने कहा कि जय श्री राम कहने वालों को विपक्षी दल के लोग साम्प्रदायिक कहते हैं और तुष्टिकरण करने वाले लोग सेकुलर कहलाते हैं । अगर हिंदुत्व और हिंदुस्तान को बचाने का काम सिर्फ़ बीजेपी कर रही है ।उन्होंने कहा कि बीजेपी और बाक़ी दलों में ये अंतर है कि जहाँ बीजेपी जीतती है वहाँ जय श्री राम के नारे लगते हैं , भारत माता की जय बोलते हैं और जहाँ बीजेपी हारती है वहाँ भारत मुर्दाबाद के नारे लगते हैं ।
अमन गोयल ने कहा कि आज सभी विपक्षी दल , सारे बेईमान एक ईमानदार प्रधानमंत्री के ख़िलाफ़ इकट्ठा हो गए हैं ।

उन्होंने कहा कि हरियाणा में भी ऐसे भ्रष्टाचारी लोग गीता के प्रचार प्रसार का विरोध कर रहे हैं जिनके लिए सिर्फ़ पैसा ही धर्म है । अमन गोयल ने कहा कि राष्ट्रवादी हिंदुओं की सरकार ने देश और हरियाणा में इतना काम किया है जितना 25 साल में किसी सरकार ने नहीं किया । इस मौके पर भारतीय जनता युवा मोर्चा के ज़िला अध्यक्ष जितेंद्र सिंह, पार्षद दीपक चौधरी, जगदीश चंद्र, खिगेश कुमार, मुकुल, मोनिंद्र देसवाल, देव धारीवाल और निशान्त कसाना सहित अनेक गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे ।

Leave a Comment