राजनीति

सुनील नागर सहित सैकड़ों ग्रामीणों ने किया अशोक तंवर का जोरदार स्वागत 

सुनील नागर सहित सैकड़ों ग्रामीणों ने किया अशोक तंवर का जोरदार स्वागत 
Faridabad/Alive News : हरियाणा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डा. अशोक तंवर की साईकिल यात्रा का गांव नचौली स्थित फार्म हाऊस पर पहुंचने पर कांग्रेस ओबीसी मध्य प्रदेश के राष्ट्रीय सह प्रभारी एडवोकेट सुनील नागर ने हजारों ग्रामीणों के साथ जोरदार स्वागत किया। इस मौके पर  गांव की सरदारी ने डा. अशोक तंवर का पगड़ी पहनाकर एवं फूलो की माला से स्वागत किया।
इस अवसर पर डा. अशोक तंवर ने कहा कि भाजपा की सरकार में हर वर्ग आज पूरी तरह से दुखी हो चुका है और वह कांग्रेस की और टक टकी लगाये बैठा है। उन्होंने कहा कि जनता को 2019 के चुनावों का इंतजार है और जिसमें वह एक तरफा मतदान करके कांग्रेस को देश व प्रदेश की कमान सौंपने का पूरा मन बना चुकी है। उन्होंने कहा कि इस तरह का जनसैलाब इस बात का प्रमाण है कि भाजपा से गांव हो या शहर सभी जगह के लोग दुखी है।
उन्होंने कहा कि हमारी साईकिल यात्रा जहां-जहां जा रही है वहां उसका हज़ारों की तादात में उपस्थित जनसमूह स्वागत कर रहा है जिससे इस बात को कहना गलत नहीं होगा कि प्रदेश की जनता भाजपा से छुटकारा पाना चाहती है। उन्होंने उपस्थित लोगों से अपील की कि अपने मत का प्रयोग किसी के बहकावे में नहीं बल्कि केवल और केवल कांग्रेस के लिए ही करना तभी आपको एक सुख समृद्धि भरी सरकार मिलेगी और वह आपको भी सुख और समृद्धि देने के लिए तत्पर रहेगी।
इस मौके पर वरिष्ठ कांग्रेसी नेता यशपाल नागर, बुद्धसिंह नागर सरपंच, मामचंद नागर, फतेह सिंह नम्बरदार, कालू पहलवान, राकेश सरपंच, वेदपाल सरपंच, अजीत सरपंच, चंदन सरपंच, यशपाल ठाकुर, पवन नम्बरदार, रविन्द्र ठाकुर, रतन एडवोकेट, राम सिंह भगत जी, दुष्यंत नागर सहित अन्य ग्रामीण मौजूद थे।

Leave a Comment