राजनीति

मैसूर रैली में अमित शाह ने भरी हुंकार, सिद्धारमैया पर हमला बोलते हुए कहा- आप में दम नहीं है

मैसूर रैली में अमित शाह ने भरी हुंकार, सिद्धारमैया पर हमला बोलते हुए कहा- आप में दम नहीं है

मैसूर। हाल ही में चुनाव आयोग ने कर्नाटक में विधानसभा चुनाव कराने का ऐलान किया है। जिसको मद्देनजर रखते हुए कांग्रेस व बीजेपी ने जोरशोर से चुनावी प्रचार शुरु कर दिया है। इसी सिलसिले में भाजपा नेता अमित शाह आज मैसूर में चुनावी रैली को संबोंधित कर रहे हैं। यहां सिद्वारमैया सरकार पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि आप में दम नहीं है कर्नाटक का विकास कराने का, राज्य में बीजेपी की सरकार बनने जा रही है। जनता यह पूरी तरह से तय कर चुकी है। शाह ने कहा कि कर्नाटक के विकास के लिए सबसे ज्याद काम केंद्र में बैठी मोदी सरकार ने किया है।

जुबान फिसलने वाली घटना का किया जिक्र
यहां अमित शाह ने पिछले दिनों अपनी जुबान फिसल जाने वाली घटना का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि वो गलती से सिद्वारमैया सरकार की जगह येदियुरप्पा सरकार को भ्रष्ट कह गए तो, पूरी कांग्रेस पार्टी उत्सव मनाने लगी। उन्होंने आगे बोलते हुए कहा कि मैं कांग्रेस पार्टी व राहुल गांधी से कहना चाहता हूं कि मुझसे भले ही गलती हो सकती है पर कर्नाटक की जनता से इस बार कोई गलती नहीं होगी।

बीजेपी के कार्यकर्ताओं की हत्या का किया जिक्र
रैली में बोलते हुए अमित शाह ने कहा कि कर्नाटक में कांग्रेस के शासनकाल में बीजेपी व आरएसएस के कार्यकर्ताओं की हत्याएं की गईं। 24 लोगों की हत्याओं के बाद भी सरकार चुप बैठी है। कोई कदम नहीं उठाया गया। उन्होंने कहा कि हत्यारे अभी भी खुलेआम घूम रहे हैं। यह बेहद शर्मनाक बात है। शाह ने लोगों को भरोसा दिलाया कि अगर बीजेपी सत्ता में आती है तो, वो आरोपियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करेंगे।

Article मैसूर रैली में अमित शाह ने भरी हुंकार, सिद्धारमैया पर हमला बोलते हुए कहा- आप में दम नहीं है took from Puri Dunia | पूरी दुनिया.

Leave a Comment